जम्मू कश्मीर के लोगों से फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने की अपील- कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाएं
जम्मू कश्मीर के लोगों से फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने की अपील- कोरोना वैक्सीन जरूर लगवाएं
Share:

श्रीनगर : नेशनल कांफ्रेंस (NC) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को लोगों से वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के लिए जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा द्वारा उसके सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में श्रीनगर से लोकसभा सांसद फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने यह बात कही है। 

फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने अपने वीडियो में कहा कि, हम कोविड-19 नामक महामारी का सामना कर रहे हैं। इसकी वजह से सैकड़ों हजारों लोग मारे गए हैं, किन्तु शुक्र है कि अब हमारे पास वैक्सीन है जो हमें इस बीमारी से सुरक्षित रख सकता है। जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने, हालांकि, लोगों को कोविड के खिलाफ जंग में सतर्कता कम करने को लेकर चेताते हुए कहा कि संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए मास्क पहनना, सोशल डिस्टन्सिंग बनाए रखना और हाथ की स्वच्छता जैसे कोविड रोधी आचरण का पालन किया जाना चाहिए।

कश्मीरी भाषा में फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने कहा कि, "इस वीडियो के माध्यम से, मैं अपील करना चाहता हूं कि कृपया खुद को, अपने परिवार को और दोस्तों को निर्धारित टीकाकरण केंद्रों पर वैक्सीन लगवाएं। मुझे उम्मीद है कि हम जान बचाने में सक्षम हैं और चीजें बेहतर होंगी। अब्दुल्ला ने लोगों से वक़्त बर्बाद न करने और जल्द से जल्द टीका लगवाने का अनुरोध किया।

डॉक्टर नहीं था, तो सिक्योरिटी गार्ड ने कर दिया महिला का ऑपरेशन, मौत

सांसद नवनीत राणा ने फर्जी कागज़ातों से बनवा रखा था जाति प्रमाणपत्र, हाई कोर्ट ने किया ख़ारिज

पाकिस्तान: सिंधु नदी में गिरी यात्री वैन, एक ही परिवार के 16 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -