करण की एक्स वाइफ की आखिर किसके साथ है नजदीकियां....
करण की एक्स वाइफ की आखिर किसके साथ है नजदीकियां....
Share:

आज ही 30 अप्रैल को अभिनेत्री बिपाशा बसु व अभिनेता करण सिंह ग्रोवर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। खबरों के मुताबिक इन दोनों ही शादी की यह तैयारियां बहुत समय से चर्चा का विषय बनी हुई थी तथा आज यह दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. इस बीच यह खबर भी अब तेजी से फैल रही हैं कि करण की पूर्व पत्नी रह चुकी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट अपने को-स्टार शहबान अजिम के साथ में आजकल अपनी काफी नजदीकियां बढ़ा रही हैं।

खबरों के मुताबिक शहबान, जेनिफर और करण दोनों के ही करीबी मित्र हैं। इन तीनों ने टीवी शो ‘दिल मिल गए’ में साथ काम किया है। इस बारे में जब शहबान से पूछा गया तो उन्होंने न सिर्फ इस बात से सिरे से इंकार कर दिया बल्कि करण और जेनिफर के बारे में कई बातें भी शेयर की।

 हाल ही में एक इंटरव्यू में शहबान ने कहा, करण मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन इस वक्त वो अपनी लव लाइफ में बिजी हैं। जहां तक जेनिफर की बात है तो वो एक बहुत ही स्ट्रॉन्ग लड़की है। वो अपने तलाक के ट्रामा से बाहर आ चुकी है और अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे दौर से गुजर रही हैं। मुझे उन पर गर्व हैं। अपनी इस चर्चा के दौरान शहबान ने कहा कि मुझे गलत समझा गया।

मैं करण के खिलाफ नहीं हूं। चाहे जो कुछ भी हो हम हमेशा दोस्त रहेंगे। करण और जेनी दोनों ही मेरे अच्छे दोस्त हैं। मैं उन दोनों के लिए काफी खुश हूं। करण ने मुझे अपनी शादी में भी बुलाया है जिसमें मैं जरूर जाऊंगा। इस दौरान जब शहबान से जेनिफर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरी कई फीमेल फ्रेंड्स है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं सबको डेट कर रहा हूं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -