काफी गर्मा रहा है अनवर निकोला का रिश्ता
काफी गर्मा रहा है अनवर निकोला का रिश्ता
Share:

हॉलीवुड की नई सनसनी अनवर हैडिड और उन से 5 साल बड़ी उनकी गर्लफ्रेंड निकोला पेंट के बीच का अफेयर परवान चढ़ता दिखाई दे रहा है. दोनों आजकल एक दूसरे की काफी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. हाल ही में निकोला मैं अपने इंटरव्यू में अनवर हैडिड की काफी तारीफ करते हुए कहा कि अनवर एक ऐंजल की तरह है और वह बहुत ही शानदार इंसान है.

जैसा सबको पता है कि एक बहुत ही जानी मानी फैमिली से आते हैं. उनकी मां योलांडा फोस्टर और उनकी दोनों बहनें गीगी और बेला हेडिड जानी मानी मॉडल्स है. निकोला ने अनवर की फेमिली की भी तारीफ़ करते हुए कहा कि गिगी और बेल्ला बहुत ही अच्छी हैं और में उनकी फेमिली को बहुत पसंद करती हूँ. वो दोनों बहुत ही स्ट्रांग लड़कियां है और ऐसे लोगों का आपके आस पास होना बहुत ही बेहतर महसूस करवाता है.

दोनों बहने अनवर के बहुत ज्यादा क्लोज है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि निकोला की गिगी और बेल्ला से अच्छी बन रही हैं क्योंकि निकोला और दोनों बहनों की उम्र लगभग एक सामान है जबकि अनवर निकोला से काफी छोटे हैं. इस महीने की शुरुआत से ही निकोला और अनवर के बीच रोमांस की खबरें आ रही हैं. दोनों को एक दुसरे के हाथ थामे हुए बेवर्ली हिल्स में देखा गया था.कहा जा रहा है कि दोनों का अफेयर इससे बहुत पहले से चल रहा है. सबसे पहले अनवर ने सोशल मीडिया पर दोनों की हग करते हुए फोटोज पोस्ट किये थे.

हैडिड फेमिली के नए स्टार है अनवर हैडिड

इश्क के फेर में पड़ते नजर आ रहे हैं अनवर हेडिड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -