ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ दिखाई दिए शमिता और राकेश
ब्रेकअप के बाद पहली बार साथ दिखाई दिए शमिता और राकेश
Share:

बिग बॉस में बनी शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी एक वर्ष भी नहीं टिक सकी। दोनों के रिश्ते ने जितनी चर्चाएं बटोरी उतना ही दोनों अपने ब्रेकअप को लेकर खबरों में आ गए थे। बीती जुलाई में शमिता और राकेश ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने ब्रेकअप की पुष्टि भी कर चुके है। हालांकि, एक-दूजे से अलग होने के बाद भी दोनों के मध्य दोस्ती का रिश्ता कायम है। दोनों एक दूसरे को हंसकर मिल रहे है। इस बात का सबूत हाल ही में सामने आई एक्स कपल की फोटोज हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल होने लगी है।

दरअसल, हाल ही में ब्रेकअप के उपरांत शमिता शेट्टी और राकेश बापट मुंबई में पहली बार एक साथ स्पॉट हो चुके है। इवेंट के बीच दोनों फिर से एक साथ मीडिया के सामने पोज देते  हुए दिखाई दे रहे है। इस बीच शमिता ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस ब्यूटीफुल भी दिखाई दे रही है। जबकि राकेश येलो टी के साथ डेनिम ओपन जैकेट और ट्राउजर में परफेक्ट लग रहे है।

 

खबरों का कहना है कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हाल ही में सॉन्ग 'तेरे विच रब दिस्दा' रिलीज हो गया। इस गाने को मीत ब्रदर्स ने कंपोज भी कर चुके है। वहीं सिंगर्स सचेत-परंपरा ने इसको अपनी आवाज दी है। इस गाने के लीरिक्स मनोज मुंतशिर के हैं। इस गाने की शूटिंग हरिद्वार के रंग बिरंगे लोकेशन्स पर हुई है जिसे आशीष पांडा ने डायरेक्टर भी कर चुके है। 'तेरे विच रब दिस्दा' दर्शकों को एक प्यारी सी प्रेम कहानी और उसके सरेआम इजहार की कहानी बयां करता है। 

कभी 40 दिनों में अक्षय 4 मूवी हो जाती थी रिलीज, लेकिन अब..

पति को तलाक देंगी सूफी गायिका ज्योति नूरां, 20 करोड़ रुपए के गबन का आरोप

राष्ट्रपति भवन में रजनीकांत ने की अनुपम खेर से मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -