विजय सेतुपति की इस फिल्म ने किये 4 वर्ष पूरे

विजय सेतुपति और ऐश्वर्या राजेश के ग्रामीण नाटक Dharmadurai को आज 4 साल हो गए हैं. फिल्म में शामिल हस्तियों और उसके प्रशंसकों ने ट्विटर पर फिल्म से पोस्टर और अपने पसंदीदा पल को शेयर किया. जब निर्देशक सीनू रामासामी ने एक पोस्टर साझा किया, तो स्टूडियो 9 से फिल्म के निर्माता आरके सुरेश ने ट्विटर पर खुलासा किया कि वह फिल्म के लिए एक सीक्वल शुरू करने के लिए तैयार हैं. खैर, Dharmadurai के लिए अगली कड़ी प्रशंसकों को मिल जाएगी क्योंकि यह फिल्म के मूल संस्करण में कुछ अनसुलझे सवालों का जवाब दे सकती है.

विजय सेतुपति, तमन्नाह और ऐश्वर्या राजेश की मुख्य भूमिकाओं में, Dharmadurai में सृष्टि डांगे, राधिका सरथकुमार, राजेश और एमएस भास्कर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे. यह फिल्म 19 अगस्त 2016 को रिलीज़ होने पर अच्छी समीक्षा के साथ खुली. आरके सुरेश के स्टूडियो 9 द्वारा लिखित फिल्म में संगीत थे, जिसे युवशंकर राजा द्वारा संगीतबद्ध किया गया था और यह फिल्म निर्माता सेतु रामासामी के साथ विजय सेतुपति की तीसरी फिल्म थी. 4 साल पूरे करने वाली फिल्म के निर्देशक के पद पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, निर्माता ने लिखा, "लेटस प्लान Dharmadurai 2. आई एम एम"

विजय सेतुपति इससे पहले निर्देशक सीनू रामासामी के साथ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म थेमारकु परुवाकरु और इदम पोरुल येवैल में काम कर चुके हैं, जिसे रिलीज होना बाकी है. इस बीच, विजय सेतुपति की मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक सहित उनकी पाइपलाइन में फिल्मों की लाइन है. वह अगली बार लोकेश कनगराज के मास्टर में मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभाते नजर आएंगे. उन्होंने अपनी किटी, एक ग्रामीण नाटक, कै पे रणसिंघम में भी है.

 

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में हुई बॉलीवुड के इस एक्टर की एंट्री

रश्मिका ने शेयर की अपनी वर्कआउट वाली वीडियो, फैंस को दे रही फिट रहने की सलाह

विजय की इस फिल्म को हुए 3 वर्ष पूरे, ट्विटर पर हैशटैग के साथ हो रहा ट्रैंड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -