रश्मिका ने शेयर की अपनी वर्कआउट वाली वीडियो, फैंस को दे रही फिट रहने की सलाह
रश्मिका ने शेयर की अपनी वर्कआउट वाली वीडियो, फैंस को दे रही फिट रहने की सलाह
Share:

रश्मिका मंदाना साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्रीस में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. द स्टैनर ने गीता गोविंदम, के सॉन्ग और प्रिय कॉमरेड जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से दर्शकों का दिल जीत चुकी है. एक अद्भुत अभिनेत्री होने के साथ-साथ अपने चुलबुले स्वभाव के लिए जानी जाने वाली रश्मिका मंदाना के सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. खूबसूरत एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर सुपर एक्टिव हैं और अपने फैन्स को अपनी दिनचर्या के बारे में बताती रहती हैं. कुछ दिनों पहले लॉकडाउन शुरू होने के उपरांत रश्मिका घर पर समय बिताने वाली वीडियो और तस्वीरें शेयर की थी. वहीं हाल ही में, उन्होंने अपने वर्कआउट का आनंद लेते हुए एक वीडियो भी शेयर किया.

फिल्म Sarileru Neekevvaru की अभिनेत्री ने अपने घर पर बने जिम में वर्कआउट वीडियो अपलोड किया और इस सप्ताह हम सभी को फिटनेस की प्रेरणा दे रही है. मीडिया के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, रश्मिका मंदाना ने सुबह के अनुष्ठानों के बारे में कहा जो वह अपने आहार के रूप में खाती हैं. उन्होंने कहा, "मैं सुबह उठते ही बहुत सारा पानी पीती हूं. मुझे लगता है कि सुबह उठते ही मैं लगभग एक लीटर पानी पी जाती हूं. और, और अब मेरे आहार विशेषज्ञ ने मुझे सेब साइडर सिरके का भी सेवन करना चाहिए." रश्मिका मंदाना ने यह भी खुलासा किया कि उनके लिए वर्कआउट करने का सबसे अच्छा समय सुबह का है, लेकिन शूटिंग शेड्यूल के कारण वह शाम को कुछ कैलोरी कम करना पसंद करती है.

काम के मोर्चे पर, रश्मिका ने अल्लू अर्जुन की आगामी फिल्म पुष्पा में अहम किरदार के रूप में नज़र आने वाली है. फिल्म सुकुमार द्वारा निर्देशित है और जैसा कि अल्लू अर्जुन ने बताया है, यह उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है. वैश्विक महामारी के कारण इसमें देरी होने के बाद निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है.

 

बड़े ही शानदार तरह से इस टॉलीवुड कपल ने मनाई अपनी मैरिज एनिवर्सरी

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' में हुई इस एक्ट्रेस की शानदार एंट्री

जल्द ही इस बायोपिक के लीड रोल में नज़र आने वाले है विजय सेतुपति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -