साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने शादी को लेकर खोले कई राज
साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने शादी को लेकर खोले कई राज
Share:

टॉलीवुड और साउथ मूवी की जानी मानी कलाकार अनुष्का शेट्टी को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही कोई न कोई वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वहीं अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी ने निशब्दम प्रचार के तहत मीडिया से बात की. इन प्रेस मुलाकातों के दौरान, जिन्हें लपेटे में रखा गया था, अभिनेत्री ने उन अफवाहों के बारे में बात की, जो एक तलाकशुदा से शादी करने पर वह कर रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री ने अपनी शादी के बारे में अफवाहों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है और कहा है कि एक रिश्ता छिपाया नहीं जा सकता है और वह बिल्कुल नहीं छिपाना पसंद करती है. “मुझे नहीं पता कि यह अफवाह कहां से आई है और लोगों ने इसे क्यों लिखा है. जो लोग मेरे करीब हैं वे जानते हैं कि मैं क्या हूं. ये अफवाहें मेरे परिवार को प्रभावित करती हैं. मैं ऐसा व्यक्ति हूं जो मेरे बारे में बहुत परेशान नहीं करता. मैं वैसे भी सोशल मीडिया का पालन नहीं करता हूं. इन अफवाहों पर बिल्कुल भी विश्वास न करें, ”उसने कहा.

जानकारी के लिए हम बता दें कि अनुष्का ने कहा कि उन्होंने भागमथी के बाद केवल अव्यवस्था से खुद को डिटॉक्स करने के लिए ब्रेक लिया है और यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह अपने अगले काम शुरू करने से पहले तैयार और शांतिपूर्ण हो जाए. अभिनेत्री निशब्दम, एक थ्रिलर के प्रचार में व्यस्त दिख रही हैं जिसने अनुष्का का दिल जीत लिया. “मुझे कहानी बहुत अच्छी लगी. यह बहुत रोमांचकारी था. मैं इसके लिए शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकता था.

'ललितम सुंदरम' के सेट मंजू वारियर ने साझा की तस्वीर

ममूटी की फिल्म CBI 5 में आया नया बदलाव

अभिनेत्री कोयल मल्लिक ने शेयर की ये खुश खबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -