एक फ़ोन कॉल ने बदल दी थी अनुष्का शेट्टी की जिंदगी
एक फ़ोन कॉल ने बदल दी थी अनुष्का शेट्टी की जिंदगी
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी आज अपना जन्मदिन मना रही है। अनुष्का का जन्म 07 नवंबर 1981 को कर्नाटक के पुत्तूर में हुआ था तथा उनके माता-पिता ने उनका नाम स्वीटी शेट्टी रखा था। अनुष्का ने वर्ष 2005 में तेलेगु फिल्म सुपर से अपने अभिनय करियर का आरम्भ किया था, जिसमें वो अक्किनेनी नागार्जुन तथा आयशा टाकिया के साथ दिखाई दी थीं। तत्पश्चात, अनुष्का ने तमिल, कन्नड़ एवं बॉलीवुड मूवीज में भी काम किया और अपनी पहचान बनाई। अनुष्का दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की सबसे अधिक फीस पाने वाली एक्ट्रेसेस में सम्मिलित हैं एवं लेडी सुपरस्टार के नाम से भी जानी जाती हैं। 

वही अनुष्का ने कभी अभिनेत्री बनने के बारे में नहीं सोचा था मगर निर्देशक पुरी जगंनाध द्वारा लिए गए एक ऑडिशन में उनका सिलेक्शन हो गया। इससे पूर्व वो कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के पश्चात् मेडिटेशन वर्कशॉप लेती थीं जिसके पश्चात् वो योगा इंस्ट्रक्टर बनीं तथा मुंबई में योग क्लासेस लेती थीं। डॉक्टर एवं इंजीनियर के परिवार से आने वाली अनुष्का का योगा इंस्ट्रक्टर बनने का निर्णय बहुत अलग था। इसके अतिरिक्त अनुष्का अपनी ग्रैजुएशन पूरी करने के पश्चात् तीसरी कक्षा के बच्चों को भी पढ़ाती थीं। 

वही जब अनुष्का अपनी योगा क्लासेस में व्यस्त थीं तब निर्देशक मेहर रमेश ने उन्हें देखा तथा पुरी जगन को उनके बारे में बताया जिसके पश्चात् वर्ष 2005 में उन्होंने फिल्म सुपर से अपना अभिनय डेब्यू किया। इसके पश्चात् उन्होंने फिल्म महानंदी में काम किया। इन दो फिल्मों के पश्चात् अनुष्का ने अपने होम टाउन लौटने का निर्णय किया, मगर निर्देशक एस.एस राजामौली की एक फोन कॉल ने उनकी जिंदगी बदल दी। दरअसल राजामौली ने उन्हें रवि तेजा के साथ मूवी विक्रमार्कुदु में साइन किया तथा यह मूवी ब्लॉकबस्टर हिट सिद्ध हुई जिसने अनुष्का की जिंदगी बदल दी। 

दिवाली पर एक रंग में रंगे नजर आए नुसरत जहां और यश दासगुप्ता, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

रेड साड़ी में बला की खूबसूरत नजर आई जैकलीन फर्नांडिस, लुक देख फैंस हुए घायल

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्र को दी दीवाली की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -