Share:
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्र को दी दीवाली की बधाई
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्र को दी दीवाली की बधाई

नई दिल्ली: दिवाली के मौके पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जनता को बधाई दी. सिंह ने ट्विटर पर कहा, दीपावली के पावन अवसर पर आपको और आपके पूरे परिवार को शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके लिए कामना है कि यह पर्व आपके लिए और अधिक खुशियां, प्रगति, सुख और समृद्धि लेकर आए।"

दिवाली इस साल 4 नवंबर गुरुवार को मनाई जाएगी। लोग अपने घरों को सजाकर, उपहारों का आदान-प्रदान करके और "अंधेरे पर प्रकाश की जीत, बुराई पर अच्छाई की जीत, और अज्ञान पर ज्ञान की जीत" की प्रार्थना करते हुए त्योहार मनाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इससे पहले जनता को दिवाली की बधाई दी थी। त्योहार के दौरान, लोग अपने घरों को सजाते हैं, उपहारों का आदान-प्रदान करते हैं, और "अंधेरे पर प्रकाश की जीत, बुराई पर अच्छाई और अज्ञान पर ज्ञान" की याद में प्रार्थना करते हैं।

वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिवाली के मौके पर लोगों को बधाई दी. उन्होंने कहा, दीपावली के पावन अवसर पर मेरे देशवासियों को बधाई। मैं इस रोशनी के त्योहार के दौरान आपके सुख, समृद्धि और सौभाग्य की कामना करता हूं। प्रधानमंत्री भारतीय सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे, जैसा कि उन्होंने 2014 में पदभार ग्रहण करने के बाद से किया है। पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर के राजौरी में नौशेरा सेक्टर के अग्रिम क्षेत्र का दौरा करेंगे, जहां वह जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे। 

देश से ख़त्म नहीं हुआ कोरोना का आतंक, 24 घंटों में फिर सामने आए इतने मामले

इन खास गानों के साथ दिवाली को बनाए और स्पेशल

श्रीलंका से अयोध्या पहुंची अशोक वाटिका की शिलाएं, हुआ जोरदार स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -