Share:
दिवाली पर एक रंग में रंगे नजर आए नुसरत जहां और यश दासगुप्ता, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें
दिवाली पर एक रंग में रंगे नजर आए नुसरत जहां और यश दासगुप्ता, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

बंगाली फिल्मों की जानी मानी लोकप्रिय अभिनेत्री एवं TMC सांसद नुसरत जहां ने जब से बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की, तब से ही उनकी निजी जिंदगी पब्लिक डोमेन में छा गई. पहले शादी फिर तलाक तथा फिर नुसरत जहां की मां बनने की खबर तथा फिर अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ गुपचुप विवाह की खबर. ये समय वास्तव में अभिनेत्री के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं रहा. 

मगर फिलहाल अभिनेत्री दुनिया की परवाह किए बिना अपने बेटे और यश दासगुप्ता के साथ दिवाली मनाती दिखाई दी तथा इस विशेष अवसर पर पहली बार अभिनेत्री ने बेटे ईशान की फोटो साझा कीं. दीपावली के जश्न पर अभिनेत्री नुसरत जहां ने कई सारी फोटोज साझा की हैं. इस अवसर पर नुसरत पर्पल कलर की साड़ी पहनी हुई दिखाई दी जिसमें गोल्डेन इम्ब्रॉइडरी थी. साथ में मैचिंग इयररिंग्स तथा खुले बालों के साथ अभिनेत्री पोज देती हुई दिखाई दी.

वही इस अवसर पर एक बात नोटिस करने वाली थी कि अभिनेत्री ने इस के चलते अपनी मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ था. वहीं बात करें दीपावली के अवसर पर इस छोटे से परिवार की तो नुसरत के साथ ट्विनिंग करते हुए यश ने भी पर्पल कुर्ता पायजामा पहना था. अच्छी बात ये थी कि ईशान ने भी सेम कुर्ता पहन रखा था. खैर भले ही आधिकारिक तौर पर यश और नुसरत ने विवाह न किया हो, मगर इस कपल को देखकर ये बोलना गलत भी नहीं होगा कि कमाल की है इनकी केमेस्ट्री. 

साउथ के इस सुपरस्टार की हुई कंधे की सर्जरी, फैंस हुए चिंतित

रजनीकांत करने जा रहे है बड़ा धमाका, 'अन्नात्थे' को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर

विवादों में घिरी 'जय भीम', इस सीन पर मचा बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -