अनुष्का की हुई ऐसी हालत, हर काम व्हील चेयर पर बैठकर करने को हुईं मजबूर

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जीरो के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. वैसे अनुष्का के बारे में ये बात बहुत कम ही लोग जानते हैं कि वह अपने किरदार की शूटिंग से पहले जबर्दस्त तैयारी करती हैं. जी हाँ... इतना ही नहीं बल्कि कई बार तो उनके पति विराट कोहली भी उनके इस समर्पण से परेशान हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ उनकी फिल्म जीरो की शूटिंग के समय हुआ.

आपने इस फिल्म के पोस्टर या ट्रेलर में देखा होगा हर बार ही अनुष्का व्हील चेयर पर ही बैठी नजर आती हैं. इस फिल्म में अनुष्का आफिया का किरदार निभा रही हैं और आफिया के सारे डॉयलॉग्स और सारा एक्शन अब तक दर्शकों ने सिर्फ व्हील चेयर पर ही देखा है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि फिल्म की शूटिंग क दौरान भी ये देखा गया कि शॉट खत्म होने के बाद भी अनुष्का सारा काम व्हील चेयर पर ही बैठे-बैठे किया करती थीं. जी हाँ.... हाल ही में उनके एक करीबी सूत्र ने बताया कि, ''जीरो' की शूटिंग के चलते अनुष्का के घर पर भी एक दो बार अजीब हालात पैदा हो चुके हैं.'

उन्होंने ये भी बताया कि जब विराट मैच पर जाते समय अनुष्का को गुडबाय किस करने के लिए बढ़ते तो अनुष्का को ये भी व्हील चेयर पर ही चाहिए होता था. जी हाँ... सुनने में तो ये भी आया है कि अनुष्का ने एक व्हील चेयर तो अपने घर पर भी मंगा ली थी और वो करीब एक महीने तक घर का सारा काम व्हील चेयर पर ही बैठे-बैठे करती थी. इतना ही नहीं कई बार तो अनुष्का घर आए मेहमानों का स्वागत भी व्हील चेयर पर ही करती थीं और वो घर में एक कमरे से दूसरे कमरे में जाने के लिए भी व्हील चेयर का ही इस्तेमाल करती थीं. आपको बता दें ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

Zero हुई फ्लॉप तो, 6-10 महीने तक शाहरुख़ को नहीं मिलेगा काम

अफवाहों के बाद अनुष्का ने बताई अपनी प्रेगनेंसी प्लानिंग, यह दिया जवाब

अनुष्का शेट्टी को डेट करने के सवाल पर प्रभास ने दिया हैरान करने वाला जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -