इस वजह से अनुष्का शर्मा को मिली है बॉलीवुड में पहचान, खुद खोला राज
इस वजह से अनुष्का शर्मा को मिली है बॉलीवुड में पहचान, खुद खोला राज
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड में कई दमदार फिल्मों में नजर आ चुकीं अनुष्का शर्मा काफी समय से फ़िल्मों से दूर है. ऐसे में अब उनका कहना है कि, ''उन्हें लोग उनके काम की वजह से पहचाने, ये उनके लिए सबसे ज़्यादा ज़रूरी है.'' आप सभी को बता दें कि आज ही दिए एक वेबसाइट को इंटरव्यू में उन्होंने अपने फ़िल्मी सफर के बारे में खुलकर चर्चा की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि ''वो अलग किस्म की कहानियों पर काम करना चाहती हैं.'' इसी के साथ आगे बात करते हुए अनुष्का ने यह भी कहा कि, "मेरा अब तक का सफर काफी अच्छा रहा है. इंडस्ट्री में शुरुआत काफी अच्छे से हुई, अपने किए गए काम की वजह से सराहना मिली. एक कलाकार के रूप में मैं पहचानी गई. ये मेरे लिए सबसे ज़्यादा महत्वपूर्ण है कि मैं अपने काम की वजह से पहचानी जाऊं. मुझे लगता है कि एक कलाकार के तौर पर मैंने अपने लिए ऐसा कायम किया है."

वैसे आप जानते ही होंगे अनुष्का ने अपने फ़िल्मी सफर में अभी तक कई अलग-अगल तरह के किरदार निभाए हैं. उन्होंने रब ने बना दी जोड़ी से शुरुआत की और 'बैंड बाजा बारात' में एक बेहतरीन किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया. ऐसे में अपने किरदारों के बारे में अनुष्का ने कहा, "एक एक्टर के तौर पर मैंने जोखिम उठाया है और इनमें से कई का मुझे लाभ भी मिला. मेरे ख़्याल से अपने करियर में काम के चुनाव में जोखिम उठाना, साहसिक फैसले लेना जारी रहा और एक निर्माता के तौर पर भी यह झलकता है क्योंकि जिस तरह की विषय सामग्री को बनाने की हम सोचते हैं, उसमें ये नज़र आता है." वहीं आगे अनुष्का ने बताया कि ''जिस तरह के विषयों और कहानियों को वो चुनती हैं, वो काफी अलग किस्म की होती हैं और जो उनकी कार्यक्षमता की सीमाओं को आगे ले जाती हैं.''

इसी के साथ पाताल लोक के बारे में अनुष्का ने कहा, "जब मैं साहसिक निर्णय लेती हूं और जोखिम उठाती हूं, तो मैं खुद को उस स्थिति के योग्य पाती हूं. मुझे ऐसा लगता है कि मैंने अपने लिए जिस जगह को बनाया है, मुझे उसका लाभ उठाना चाहिए, ताकि एक कलाकार के तौर पर मैं अलग-अलग कहानियों को आज़मा सकूं और कुछ नया व बेहतरीन बनाने के लिए रचनात्मक प्रतिभाओं का समर्थन का सकूं. अपने इन्हीं निर्णयों के चलते हमने 'पाताल लोक' जैसे शो का निर्माण किया."

फिल्म बेल बॉटम के लिए लन्दन रवाना होंगे अक्षय कुमार

शादी के लिए इस एक्ट्रेस जैसी लड़की चाहते हैं कार्तिक आर्यन

अभय देओल के साथ काम करके इस डायरेक्टर को नहीं आया मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -