फिल्म बेल बॉटम के लिए लन्दन रवाना होंगे अक्षय कुमार
फिल्म बेल बॉटम के लिए लन्दन रवाना होंगे अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर होने वाले खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. जी दरअसल महाराष्ट्र सरकार ने 15 जून से फिल्मों के शूट को फिर से शुरू करने के आदेश दे दिए हैं. ऐसे में मिली जानकारी के मुताबिक अब अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेल बॉटम के बचे हुए शूट को जल्द से जल्द पूरा करने में जुटने की तैयारियां कर रहे हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि अगले महीने जुलाई में अक्षय लंदन के लिए रवाना होंगे, क्योंकि फिल्म का बाकी शूट वहीं पर किया जाएगा. वैसे यह मेगा बजट पीरियड थ्रिलर फिल्म रंजीत तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक निखिल आडवाणी और वासु भगनानी फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में काफी क्रेज देखा जा रहा है. जी दरअसल इस फिल्म से अक्षय का पहला लुक पोस्टर भी आउट हो चुका है जिसे लोगों ने जमकर प्यार दिया है और इसी के कारण इस फिल्म का इंतज़ार सभी को है. वैसे पोस्टर में अक्षय पुराने जमाने की लग्जरी गाड़ी के बोनट से सटे खड़े हुए नजर आ रहे हैं और आंखों पर चश्मा लगाए कोट पैंट पहने दिखाई दे रहे हैं.

इसी के साथ अक्षय की पैंट भी बेल बॉटम स्टाइल ही है और उनके फैंस बड़े पर्दे पर उनको देखने का इंतजार कर रहे हैं. वैसे अगर काम के विषय में बात की जाए तो अभी अक्षय के पास कई फिल्में हैं जिनका शूट होना है तो कई फिल्में बन कर तैयार है लेकिन उनकी रिलीज को लेकर सोच विचार किया जा रहा है. इनमे सूर्यवंशी और लक्ष्मी बम शामिल है जिनके रिलीज करने की तैयारियां जल्द से जल्द के लिए की जा रही हैं.

अभय देओल के साथ काम करके इस डायरेक्टर को नहीं आया मजा

एक दर्दनाक हादसे के कारण बॉलीवुड से दूर हो गईं थीं महिमा चौधरी, हुआ बड़ा खुलासा

अपने पति और बच्चों के साथ शिल्पा ने ऐसे मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -