क्रिकेटरों के साथ पोज देती हुई नज़र आई अनुष्का शर्मा
क्रिकेटरों के साथ पोज देती हुई नज़र आई अनुष्का शर्मा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक दिलकश तस्वीर शेयर की। अभिनेत्री फिलहाल अपने पति और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में हैं, जहां वह अगले सप्ताह से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम की अगुवाई करेंगी।

साझा की गई तस्वीर में, अनुष्का कई सितारों के साथ एक आदर्श 'फैम्बम' पल कैप्चर कर रही हैं, क्योंकि कई क्रिकेटरों (विराट, इशांत शर्मा और उमेश यादव) को उनके बेहतर पड़ावों के साथ मेल खाते हुए देखा जा सकता है। केएल राहुल और उनकी कथित प्रेमिका अथिया शेट्टी भी फ्रेम में हैं। विराट, अथिया सहित अन्य लोग पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने के लिए उत्सुक थे क्योंकि दोनों ने टिप्पणी अनुभाग में दिल का इमोटिकॉन गिरा दिया।

आपको बता दें कि बहुप्रतीक्षित भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से शुरू हो रही है, जिसके साथ सीरीज का पहला मैच नॉटिंघम में होना है। न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मिली करारी हार के बाद विराट और उनके खिलाड़ी मुकाबला करने के लिए तैयार हैं। इस बीच, मेजबान इंग्लैंड भी अपने भाग्य को मजबूत करने की कोशिश करेगा क्योंकि उन्हें अपनी पिछली श्रृंखला में घर पर उसी प्रतिद्वंद्वी से हार का सामना करना पड़ा था।

शहनाज गिल ने जीता प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस अवार्ड, अर्जुन कपूर संग तस्वीरें हुई वायरल

नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पंड्या ने बेटे के जन्मदिन पर किया इमोशनल पोस्ट

बिग बॉस 15 में नजर आएगी ये मशहूर सिंगर, नाम सुनकर बढ़ा फैंस का उत्साह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -