बिग बॉस 15 में नजर आएगी ये मशहूर सिंगर, नाम सुनकर बढ़ा फैंस का उत्साह

देश के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को प्रशंसकों के बीच बहुत पसंद किया जाता है। इस शो के हर एक सीजन को प्रशंसकों से बहुत प्यार प्राप्त हुआ है। ऐसे में अब एक बार फिर से शो अपने नए सीजन के साथ प्रशंसकों से रूबर होने को तैयार है। विशेष बात ये है कि टेलीविज़न पर आने से पहले बिग बॉस 15 ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट सिलेक्ट पर दिखाई देगा। अब शो के पहले प्रतियोगी का नाम फाइनल हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

वही हाल ही में बिग बॉस 15 के घर के भीतर की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं तथा कंफर्म हुआ था कि वूट पर शो को करण जौहर होस्ट करते दिखाई देंगे। ऐसे में अब बिग बॉस ओटीटी के प्रतियोगियों की बात करें तो शुक्रवार देर शाम वूट ने अपनी पहली प्रतियोगी का नाम रिवील कर दिया है। प्रतियोगी का नाम वूट सिलेक्ट पर एक वीडियो के साथ बताया गया है। बिग बॉस ओटीटी के प्रथम सीज़न की पहली प्रतियोगी कोई और नहीं नायाब गायक नेहा भसीन हैं। नेहा एक बेहद ही लोकप्रिय गायिका हैं। वूट सिलेक्ट पर नेहा का इंट्रोडक्शन एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो बाजरे दा सिट्टा सांग गाते हुए घर में आती हैं।

आपको बता दें कि इसमें वह बोलती दिखाई देती हैं कि बिग बॉस के घर में मेरी आवाज सुनने को तैयार हो जाएं। यह आवाजा गाना गाती भी है तथा गूंजती भी है, मगर किसी से दबती बिल्कुल नहीं है। मैं आ रही हूं बिग बॉस ओटीटी पर। अब आप मुझे देख सकते हैं 24×7।इतना ही नहीं वूट ने सोशल मीडिया में नेहा की आंखों की फोटो साझा करके केवल क्लू छोड़ा है। इसके साथ ही प्रशंसकों से पहचानने को कहा है।

PROMO: ‘इंडियन आइडल 12’ के सेट पर रणधीर कपूर को मिला बड़ा खास तोहफा

सीरियल शूटिंग के दौरान अंकिता लोखंडे ने किया कुछ ऐसा की फैंस भी हुए इंप्रेस

'द एम्पायर' से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं टीवी की ये मशहूर अभिनेत्री, फ़र्स्ट लुक आया सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -