शहनाज गिल ने जीता प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस अवार्ड, अर्जुन कपूर संग तस्वीरें हुई वायरल
शहनाज गिल ने जीता प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस अवार्ड, अर्जुन कपूर संग तस्वीरें हुई वायरल
Share:

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल को एक और बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। पंजाबी अभिनेत्री और गायिका पहले से ही सोशल मीडिया पर एक बड़ा नाम है और अपने मासूम आकर्षण और शान से लोगों के दिलों पर राज करती रहती है। शुक्रवार को शहनाज ने ईटी इंस्पायरिंग वूमेन वेस्ट इंडियन को प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस अवार्ड के रूप में जीता। शहनाज़ ने लालित्य को फिर से परिभाषित किया, वह एक काले गाउन में कार्यक्रम में दिखाई दीं। वही इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि जब वह रेड कार्पेट पर चलीं तो फैंस हैरान रह गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sidnaaz_best_friend_together (@sidnaaz_best_friend_together)

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते हुए, जिन्होंने शहनाज़ को सम्मानित किया, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह अभिभूत हैं। उन्होंने कहा, मेरे छोटे से जीवन में कई ऐसे क्षण आए हैं, जहां मुझे कई प्रतिभाशाली महिलाओं से प्रेरणा मिली है और आज यह सम्मान पाने के लिए, वास्तव में जबरदस्त है। हमेशा के लिए मनोरंजन करने के वादे के साथ, मैं विनम्रतापूर्वक ईटी प्रेरक महिलाओं को स्वीकार करती हूं। एक आशाजनक फ्रेश फेस अवार्ड।

फैंस ने शहनाज की सराहना की और बधाई संदेशों के साथ टिप्पणियों की बाढ़ आ गई। एक्ट्रेस के भाई शहबाज बदेशा ने अपने पोस्ट पर फायर इमोजीस पोस्ट किए। उन्होंने वही तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की और लिखा, "क्वीन एंड माय गॉड।" डिजाइनर और सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट केन फर्न्स ने टिप्पणी की, "बधाई हो।" एक फैन ने लिखा, 'आप पूरी दुनिया की सारी खुशियों के हकदार हैं। एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "हम सभी को गौरवान्वित करते हुए रानी को आने के लिए बहुत-बहुत बधाई।"

नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पंड्या ने बेटे के जन्मदिन पर किया इमोशनल पोस्ट

बिग बॉस 15 में नजर आएगी ये मशहूर सिंगर, नाम सुनकर बढ़ा फैंस का उत्साह

गौहर से शादी से पहले ज़ैद ने रखी थी यह शर्त, कहा था- 'नहीं मानी तो शादी केंसल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -