प्रेग्नेंसी में शूट पर पहुंची अनुष्का शर्मा, नजर आईं बड़ी खूबसूरत
प्रेग्नेंसी में शूट पर पहुंची अनुष्का शर्मा, नजर आईं बड़ी खूबसूरत
Share:

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रहीं हैं। आप देख रहे होंगे हर दिन उनके नए फोटोज सामने आ रहे हैं जो बेहतरीन हैं। इन फोटोज में अनुष्का के बेहतरीन लुक दिख रहा है। आप जानते ही होंगे अनुष्का अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं और हर दिन अपनी फोटोज से फैंस को खुश कर देती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब इसी बीच उनका एक नया फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल उन्हें हाल ही में एक कैंपेन के लिए शूटिंग करते हुए देखा गया था और उसी दौरान के कुछ फोटोज सामने आए हैं। आप देख सकते हैं फोटोज में शूटिंग के दौरान अनुष्का शर्मा का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। वहीँ उनकी ड्रेस ने भी सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया क्योंकि वह ड्रेस गजब की है। इस दौरान अनुष्का बॉटल ग्रीन फ्लोर-लेंथ ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने अपने लुक को काफी सिंपल रखा था जो आप देख सकते हैं।

शूटिंग के दौरान अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए उन्हें सभी सुविधाएं मौजूद की गयी थी ताकि उन्हें बेहतरीन लगे और अच्छा महसूस हो। वैसे बीते दिनों ही अनुष्का ने अपने पिता द्वारा बेबी पिंक सूट में तस्वीर क्लिक करवाई थी और उसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उस तस्वीर में भी अनुष्का गजब दिखाई दे रहीं हैं। विराट के बारे में बात करें तो इन दिनों वह मैच से छुट्टी लेकर अपनी पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं और पापा बनने के लिए बेताब हैं।

बंद हुआ लखनऊ और दिल्ली के बीच चलने वाली तेजस ट्रेन का संचालन, बताई गई ये वजह

कोविड-19 संकट के बीच बोले CM योगी- 'कोरोना से सतर्क रहें

'पूर्व सीएम तरुण गोगोई की हालत नाजुक, इलाज में जुटी 9 डॉक्टरों की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -