28 सितंबर को कोर्ट में पेश होंगे सलमान खान!, जानिए वजह
28 सितंबर को कोर्ट में पेश होंगे सलमान खान!, जानिए वजह
Share:

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्हें जिला एवं सेशन न्यायालय जोधपुर ने 28 सितंबर को पेश होने के लिए कहा हैं। यह आदेश उन्हें काला हिरण शिकार और आर्म्स एक्ट प्रकरण के तहत दिए गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मामले को लेकर आज सुनवाई चल रही थी लेकिन सुनवाई पूरी नहीं हो पाई। वहीं सलमान को अगली सुनवाई तिथि पर खुद कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया जा चुका है। जी दरअसल सलमान ने पहले हाजिरी माफी की अपील की थी, जिसे स्वीकार किया गया था। लेकिन अब 28 सितंबर को जोधपुर कोर्ट में सलमान को पेश होने के आदेश मिल चुके हैं।

अब ऐसे में सलमान आते हैं या फिर हाजरी माफी की अपील करते हैं, इसके बारे में कुछ पता नहीं है। मामला क्या था- अक्टूबर साल1998 में जोधपुर में अपनी फिल्म हम साथ-साथ है की शूटिंग के दौरान सलमान खान पर जोधपुर शहर से सटे कांकाणी गांव की सरहद में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप लगा था।

इसी मामले में अब तक चली सुनवाई के बाद कोर्ट ने सलमान को दोषी करार दे दिया था। उसके बाद उन्हें पांच साल की सजा सुनाई गई थी। वहीं इस मामले में सह आरोपी अभिनेता सैफ अली खान, अभिनेत्री नीलम, तब्बू व सोनाली बेन्द्रे को संदेह का लाभ देते हुए बरी किया गया था। वहीं सजा सुनाए जाने के बाद सलमान को जेल भेज दिया गया था। वैसे इस समय वह जमानत पर बाहर है।

अक्षय कुमार ने ख़ास अंदाज में दी हिंदी दिवस की बधाई

मानसून सत्र के पहले ही दिन संसद में फटा कोरोना बम, 24 सांसद निकले पॉजिटिव

इस चीनी कंपनी के हाथ लगा दुनियाभर के दिग्गजों का खुफिया डेटा, विशेषज्ञों ने जताई चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -