विराट के प्यार में पागल हुई अनुष्का, लंदन के बाद पहुंची ब्रसेल्स
विराट के प्यार में पागल हुई अनुष्का, लंदन के बाद पहुंची ब्रसेल्स
Share:

लंदन में अपने पति और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली संग बेहतरीन वक्त बिताने के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अभी ब्रसेल्स में अपना समय बिताते हुए नजर आ रही हैं. अपने प्रशंसकों को इस सफर के बारे में बताने के लिए अनुष्का द्वारा इंस्टाग्राम का सहारा भी लिया गया है. अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में अनुष्का ने अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह हवाई जहाज में बैठी हुई नजर आ रहीं थीं. इस तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा था कि, "एडियोस लंदन, हेलो ब्रसेल्स."

ख़ास बात यह है कि अनुष्का ब्रसेल्स में फिलहाल किसी शूटिंग के लिए नहीं आई है, जिसका खुलासा अभी नहीं किया है. हालांकि ऐसा लगता है कि अनुष्का फिलहाल काम से छुट्टी लेकर अपने इस सफर का आनंद उठा रही हैं. अनुष्का ने एक खूबसूरत सूर्यास्त की तस्वीर हल ही में पोस्ट की है.

आप देख सकते हैं कि एक अन्य तस्वीर में अनुष्का शर्मा सड़क के बीचोंबीच सूर्य की किरणों के विपरीत पोज दे रही हैं और इसमें अनुष्का ब्लैक ट्राउजर और डेनिम जैकेट के साथ एक शर्ट और सफेद रंग के स्नीकर्स में देखने को मिल रही हैं और इस तस्वीर में कैप्शन में अनुष्का ने लिखा कि, "शाइनिंग." अनुष्का द्वारा साझा की गई एक अन्य तस्वीर में वह शूटिंग के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं.

सदी के महानायक ने चुराई ये ख़ास चीज, ट्विटर पर मांगे गए इतने पैसे

धर्मेंद्र ने साइन की अपनी पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म, ये है नाम

शूटिंग के लिए औली पहुंचे सिद्धार्थ, शेयर की खूबसूरत फोटो

'अर्जुन पटियाला' के ट्रेलर को टीम ने इस तरह किया सेलिब्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -