धर्मेंद्र ने साइन की अपनी पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म, ये है नाम

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र आखिर बार ' यमला पगला दीवाना फिर से' में नज़र आये थे. फिल्म कॉमेडी थी लेकिन कुछ खास कर नहीं पाई. वो अपनी उम्र के इस पड़ाव पर भी फिल्में कर रहे हैं. ऐसे ही इस अब उन्हें एक और फिल्म मिली है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. आप जानते ही हैं धर्मेद्र कॉमेडी फिल्मों में भी कर चुके हैं और इस बार उन्हें एक हॉरर कॉमेडी फिल्म मिली है. आइये जानते हैं उस फिल्म के बारे में. 

दरअसल, लेखक और डायरेक्टर मनोज शर्मा इन दिनों सातवे आसमान पर है. उन्होंने अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'खली बली' में एक्टर धर्मेंद्र को कास्ट कर लिया है. बता दें, यह धर्मेंद्र की पहली हॉरर कॉमेडी फिल्म है. फिल्म का निर्माण कर रहे हैं वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शंस के कमल किशोर मिश्रा और प्राची मूवीज. बॉलीवुड में कई हॉरर कॉमेडी फिल्म बनाई जा रही हैं जिसमें देखना होगा कौनसी फिल्म ज्यादा कमाल करती है. 

इसके अलावा सूत्र ने कहा,’फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है और धरमजी फिल्म की शूटिंग को काफी एन्जॉय भी कर रहे हैं. खली बली फिल्म में वह मनोचिकित्सक का किरदार निभा रहे हैं. यह पहली बार है कि धर्मेंद्र अलग जोनर की हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम कर रहे हैं. फिल्म में धर्मेंद्र के अलावा रोजा एक्ट्रेस मधू, कायनात अरोड़ा, रनजीश दुग्गल, राजपाल यादव, विजय राज, एकता जैन, यासमीन खान, ब्रिजेंद्र काला, योगेश लखानी और असरानी हैं.

शूटिंग के लिए औली पहुंचे सिद्धार्थ, शेयर की खूबसूरत फोटो

'अर्जुन पटियाला' के ट्रेलर को टीम ने इस तरह किया सेलिब्रेट

रूहीआफ्जा : सेट से जान्हवी का नॉन ग्लैमरस लुक वायरल, देखें फोटो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -