शूटिंग के लिए औली पहुंचे सिद्धार्थ, शेयर की खूबसूरत फोटो
शूटिंग के लिए औली पहुंचे सिद्धार्थ, शेयर की खूबसूरत फोटो
Share:

बॉलिवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इस समय अपनी अगली फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए वो अलग अलग जगह घूम रहे हैं. इस फिल्म के बारे में बता दें, यह फिल्म करगिल में शहीद हुए परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा पर बन रही है. विक्रम बत्रा की इस बायोपिक में सिद्धार्थ लीड रोल में हैं और उनके ऑपोजिट फिल्म में कियारा आडवाणी दिखाई देंगी. 

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग चंडीगढ़ में पूरी हो चुकी है और इसके सेकंड शेड्यूल की शूटिंग उत्तराखंड में होगी. सिद्धार्थ मल्होत्रा इसके लिए उत्तराखंड के हिल स्टेशन ऑली पहुंच चुके हैं. फिल्म की शूटिंग अब इस खूबसूरत जगह पर होगी जहां से कुछ तस्वीर सामने आई है. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह बिल्कुल कैप्टन विक्रम बत्रा मोड में दिखाई दे रहे हैं. 

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ के अलावा पालमपुर, कश्मीर और लद्दाख में भी होगी. इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में भी काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा लीड रोल में होंगी. वैसे बोलीवड में अजल बायोपिक का ही दौर चल रहा है जिसके चलते फेमस पर्सनालिटी पर ये फिल्में बन रही हैं और आने वाले समय में भी कई ऐसी और भी फिल्में आने  वाली हैं. 

'अर्जुन पटियाला' के ट्रेलर को टीम ने इस तरह किया सेलिब्रेट

रूहीआफ्जा : सेट से जान्हवी का नॉन ग्लैमरस लुक वायरल, देखें फोटो

करण जौहर के साथ नज़र आई अनन्या पांडेय, आ सकती हैं अगली फिल्म में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -