अनुष्का शर्मा ने नहीं मनाया जन्मदिन, वीडियो शेयर कर बताई वजह

May 03 2021 08:39 AM
अनुष्का शर्मा ने नहीं मनाया जन्मदिन, वीडियो शेयर कर बताई वजह

कोरोना माहमारी का दौर चल रहा है ऐसे में कई स्टार्स मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। सोनू सूद, अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा उनके पति निक जोनास जैसे कई सेलेब्स ने अब तक मदद के हाथ बढ़ाये हैं। अब हाल ही में इसी लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम भी शामिल हो गया है। जी दरअसल अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडयो शेयर किया है। इस वीडियो में वे सभी को जन्मदिन की बधाइयां देने के लिए धन्यवाद कर रही हैं और साथ विराट के साथ कैंपेन शुरू करने की जानकारी दे रही हैं।

 

आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस कह रहीं हैं, "मेरे सभी यूजर को हैलो, उम्मीद है आप सभी सुरक्षित होंगे। आपकी बर्थडे विशेज के लिए मैं आप सभी को बहुत धन्यवाद करती हूं। आप सभी ने सच में मेरा दिन स्पेशल बना दिया। लेकिन इस महामारी के बीच, मुझे मेरा बर्थडे सेलिब्रेट करना सही नहीं लगा। लेकिन, मैंने आप सभी स्पेशल मैसेज देखे, जो आप सभी ने मुझे भेजे थे।" आगे अनुष्का ने कहा, "इसके अलावा मेरे पास आप सभी के लिए एक स्पेशल मैसेज है। मैं आपसे अपील करती हूं कि इस संकट भरी स्थिति में आप सभी एकजुट होकर रहें और देश का सपोर्ट बने। विराट और मैं साथ आ रहे हैं, अपना समर्थन देने के लिए। हम जल्द ही इसकी जानकारी आप सभी के साथ साझा करेंगे ताकि आप भी इस आंदोलन का हिस्सा बन सकें। याद रखें इसमें हम सभी एक साथ हैं। दोस्तों, कृपया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।"

अब अनुष्का के इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रियां आ रही है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "आपके अभियान का इंतजार रहेगा"। वहीँ दूसरे यूजर ने अनुष्का-विराट को बेस्ट कपल बताया। ऐसे ही कई यूजर्स ने कमेंट्स किये हैं।

अस्पताल से घर पहुंचे दिलीप कुमार, पत्नी ने बताया कैसा है स्वास्थ्य

PM मोदी ने दी ममता बनर्जी को जीत की बधाई, कहा- 'बीजेपी जनता की सेवा करती रहेगी'

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त