अस्पताल से घर पहुंचे दिलीप कुमार, पत्नी ने बताया कैसा है स्वास्थ्य
अस्पताल से घर पहुंचे दिलीप कुमार, पत्नी ने बताया कैसा है स्वास्थ्य
Share:

98 साल के अभिनेता दिलीप कुमार बीते दिनों ही अस्पताल में भर्ती हुए थे लेकिन अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। जी हाँ, डॉक्टरों की सलाह पर वह रूटीन चेकअप और टेस्ट लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे लेकिन अब वह अस्पताल से अपने घर जा चुके हैं। इस समय दिलीप कुमार का ख्याल उनकी पत्नी सायरा बानो रही हैं। आप सभी को बता दें कि दिलीप के अस्पताल से घर जाने की खबर सायरा ने ही दी है।

एक वेबसाईट से बातचीत में सायरा बानो ने कहा कि, 'डॉक्टर्स ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कहा जिसके बाद उन्हें खार (नॉन कोविड अस्पताल) स्थित हिंदुजा अस्पताल में एडमिट कराया गया। उनका रूटीन चेकअप किया गया है। बाकी उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। उनकी स्थिति बेहतर है।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, ''बीते दो दिनों में उनके सभी टेस्ट हुए और अब वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। इस बीच उनके सभी प्रशंसकों का शुक्रिया। ये आपकी दुआओं की वजह से है कि दिलीप साहब स्वस्थ हैं।''

वैसे आपको पता हो तो बीते दिनों ही दिलीप कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कोरोना महामारी को देखते हुए सभी से अपना ख्याल रखने के लिए कहा था। एक ट्वीट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘सभी लोग सुरक्षित रहिए।‘ आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते साल भी कोरोना संक्रमण के दौरान दिलीप कुमार काफी दुःखी थे। बीते साल उन्होंने अपने दो भाइयों को खो दिया था।

PM मोदी ने दी ममता बनर्जी को जीत की बधाई, कहा- 'बीजेपी जनता की सेवा करती रहेगी'

क्या है आज का पंचांग, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

बंगाल नंदीग्राम सीट अपडेट- भाजपा के सुवेंदु अधिकारी ने ममता बनर्जी को हराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -