अनुष्का ने अपने फैंस को दी यह अनोखी राय
अनुष्का ने अपने फैंस को दी यह अनोखी राय
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुनकर आपको अच्छा महसूस होगा. जी दरअसल उन्होंने बीते गुरुवार को अपने प्रशंसकों के साथ एक इंटरैक्टिव सेशन का आयोजन किया था.

वहीं इस दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों से उस एक आदत के बारे में बताने को कहा जो इस लॉकडाउन के दौरान उन्होंने खुद में विकसित किया है. जी हाँ, वहीं इस दौरान जब एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि, 'वह किसी भी चीज में अच्छा नहीं है.' तो यह बात सुनकर अनुष्का को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, "हर कोई अनोखा और किसी न किसी चीज में बेहतर है. खुद की तुलना कर अपनी शांति को बर्बाद मत करो." इसी के साथ अनुष्का ने यह भी कहा कि, 'पूरी दुनिया में चल रहे स्वास्थ्य संकटों से सबक लेना कितना महत्वपूर्ण है.'

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, "हमें सीख लेना पड़ेगा, वरना और फटके पड़ेंगे." आप सभी को बता दें कि जब उनका सेशन खत्म होने लगा तो सेशन को खत्म करने से पहले अनुष्का ने अपने प्रशंसकों का उनके साथ 'विचार साझा करने' के लिए शुक्रिया अदा किया. वैसे अनुष्का काफी समय से अपने पति के साथ मिलकर लोगों को घर में रहने के लिए कह रहीं हैं और उन्होंने पीएम केयर फण्ड में डोनेशन भी दिया है.

पीएम मोदी के वीडियो संदेश पर बॉलीवुड सेलेब्स ने किया समर्थन

पीएम मोदी का वीडियो संदेश सुनकर भड़का यह एक्टर, कहा- 'दिवाली नहीं है'

गोवा में फंसी है बॉलीवुड की यह अभिनेत्री, नहीं मिल रहा खाने का सामान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -