अनुष्का के इस हॉट फोटोशूट को देखकर आपकी भी नींदें उड़ जाएंगी
अनुष्का के इस हॉट फोटोशूट को देखकर आपकी भी नींदें उड़ जाएंगी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेट टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा पिछले काफी समय से अपनी फिल्म 'सुई धागा' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. पिछले हफ्ते ही अनुष्का की ये फिल्म रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. इसी बीच अनुष्का ने एक ऐसा फोटोशूट करवाया जिसे देखने के बाद उनके फैंस की रातों की नींदें उड़ जाएंगी. अनुष्का ने हाल ही में Grazia इंडिया मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें उनका बेहद खूबसूरत अवतार नजर आ रहा है.

अनुष्का इस मैगज़ीन के अक्टूबर एडिशन की कवर गर्ल बनीं हैं. मैगज़ीन के कवर पेज पर तो अनुष्का का हॉट अवतार नजर आ ही रहा है और इसके और भी पेज पर अनुष्का का खूबसूरत अंदाज़ दिखाई दिया. इस मैगज़ीन के फोटोशूट की तस्वीरें अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं अनुष्का ने जेड ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने लाइट मेकअप किया है और रेड लिपिस्टिक भी लगाई है.

अनुष्का ने ब्लू ड्रेस के साथ गोल्डन कलर के कॉम्बिनेशन वाले फ्लावर वाले इयरिंग पहने हैं जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. अनुष्का ने इस फोटोशूट ने प्रॉप के तौर पर फ्लावर्स का इस्तेमाल किया था. अनुष्का ने अलग-अलग रंगो के फूलों से अपने खूबसूरत चेहरे को छुपाया है. अनुष्का के इस फोटोशूट की तस्वीरों पर अब तक साढ़े 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो अनुष्का जल्द ही शाहरुख़ खान की फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाली हैं इन दिनों इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बॉलीवुड अपडेट...

दर्शकों को खूब पसंद आ रही सुई-धागा, अभी तक कमाए इतने रूपए

जानिए किस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर फोड़ा पटाखा

फिल्म 'सुई-धागा' की प्री बुकिंग हुई शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -