फिल्म 'सुई-धागा' की प्री बुकिंग हुई शुरू
फिल्म 'सुई-धागा' की प्री बुकिंग हुई शुरू
Share:

इस शुक्रवार बड़े पर्दे पर फिल्म 'सुई -धागा मेड इन इंडिया' रिलीज होने वाली है। जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म का जमकर पूरे देश में प्रमोशन हुआ है। इतना ही नहीं सेलेब्स को वरूण और अनुष्का शर्मा  ने सुई में धागा पिरोने का चैलेंज भी दिया था जिसे उन्होंने बखूबी निभाया था। यह चैलेंज शाहरूखान, करण जौहर,रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट,जाह्नवी कपूर को दिया  गया था जिसमें से कुछ ही सेलेब्स इस चैलेंज का पूरा कर पाए। खैर अब इस फिल्म में एक दिन शेष है। इसके लिए प्री बुकिंग शुरू हो चुकी हैै। 

मीडिया को देखते ही 'हाय' करने लगे तैमूर, फिर 'अब्बा-अब्बा' चिल्लाकर सैफ को बुलाया

जी हां, अगर आप फर्स्ट डे फर्स्ट शो जाना चाहते हैं तो आज ही बुकिंग करा सकते हैं। इस  फिल्म में वरूण का नाम 'मौजी' होता है और अनुष्का का नाम 'ममता'। इस फिल्म में दोनों नॉन ग्लैमरस लुक में नज़र आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन शरत कटारिया ने किया हैं। 

Video : 101 साल की महिला के साथ इस तरह दिखी सुष्मिता सेन

 

इस फिल्म में अनुष्का ने एक साधारण सी गांव में रहने वाली महिला का लुक केरी किया है। वहीं वरूण भी एक आम आदमी की तरह नज़र आएंगे। गौरतलब है कि अनुष्का का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। जब अनुष्का से ट्रोलिंग के बारे में बात की गई ​तो उन्होंने कहा था कि 'अच्छा है मूवी का प्रमोशन हो रहा है।' ये फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है।

बॅालीवुड अपडेट्स 

क्या ये जाह्नवी हैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ !

अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर लोगों को सुई में धागा डालना सीखा रही राखी सावंत

मैगज़ीन के लिए कराया अनुष्का ने फोटोशूट, लग रही हॉट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -