'फिल्लौरी' की भूतनी तो Funny निकली, उठाती है दूसरों की माँ का Phone....
'फिल्लौरी' की भूतनी तो Funny निकली, उठाती है दूसरों की माँ का Phone....
Share:

बॉलीवुड कि खूबसूरत ऐक्ट्रस अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी जो की जल्द ही रिलीज होने वाली है फिल्म के लिए अनुष्का भी काफी उत्साहित है. इस फिल्म में हमे अनुष्का शर्मा का एक अलग ही भूतनी वाला अवतार नजर आने वाला है. जो की पेड़ पर निवास करती है व किस तरह से वह यहाँ तक आत्मा के रूप में पहुची इसका फिल्म में वर्णन है जिसका की सभी को बेसब्री से इंतजार है.

अनुष्‍का शर्मा इन दिनों जोरशोर से अपनी फिल्‍म 'फिलौरी' के प्रमोशन में लगी हैं. लेकिन इस प्रमोशन के दौरान अनुष्‍का ने कुछ ऐसा कर दिया की फिल्‍म के अलावा अनुष्‍का फिर से चर्चा में आई गई हैं. अनुष्‍का ने अपने चलते इंटरव्‍यू के दौरान एक रिपोर्टर का फोन उठा लिया और उस फोन पर बात भी की. असल में इस रिपोर्टर के फोन पर उसकी मां का फोन आ रहा था, तो ऐसे में अनुष्‍का को लगा कि मां का फोन मिस नहीं होना चाहिए.

ऐसे में अनुष्‍का शर्मा ने खुद ही यह फोन उठा लिया. ' अनुष्‍का ने उन्‍हें कहा, 'मैं अनुष्‍का बोल रही हूं, वो मेरा ही इंटरव्‍यू ले रही है.  इंटरव्‍यू कर के वह आपको फोन करेगी.' इतनी बात कर के अनुष्‍का ने फोन रख दिया और बोलीं, 'आंटी ने कहा है फोन वापस कर लेना.' वैसे भी देखा जाए तो अनुष्का शर्मा की यह फिल्म 24 मार्च को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है.  

भूतनी का किरदार निभाना मजेदार रहा....

International Womens Day पर विराट ने माँ व वाइफ की तस्वीर शेयर की...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -