भूतनी का किरदार निभाना मजेदार रहा....

भूतनी का किरदार निभाना मजेदार रहा....
Share:

बॉलीवुड कि खूबसूरत ऐक्ट्रस अनुष्का शर्मा की फिल्म फिल्लौरी जो की जल्द ही रिलीज होने वाली है फिल्म के लिए अनुष्का भी काफी उत्साहित है. इस फिल्म में हमे अनुष्का शर्मा का एक अलग ही भूतनी वाला अवतार नजर आने वाला है. जो की पेड़ पर निवास करती है व किस तरह से वह यहाँ तक आत्मा के रूप में पहुची इसका फिल्म में वर्णन है जिसका की सभी को बेसब्री से इंतजार है.

वैसे भी देखा जाए तो बहरहाल इन दिनों अनुष्‍का शर्मा अपनी फिल्‍म 'फिलौरी' के प्रमोशन में लगी हैं. अपने घरेलू बैनर तले बनी दूसरी फिल्म 'फिलौरी' में एक भूत के रूप में दुल्हन का किरदार निभाने वाली अनुष्का का कहना है कि उन्हें भूत का किरदार निभाने में बेहद मजा आया. अभिनेत्री अनुष्का ने मंगलवार को एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा, 'एक भूत का किरदार निभाना मजेदार रहा क्योंकि सामान्य तौर पर हर फिल्म में जीवित चरित्र का किरदार निभाना उबाऊ हो जाता है.

आपको हमेशा कुछ अलग करते रहना चाहिए. अनुष्‍का ने मजाक में कहा, 'मुझे लगता है कि मैंने भूतों के समुदाय का अच्छे से प्रतिनिधित्व किया है.' अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की यह फिल्म 24 मार्च को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -