...तो अनुष्का भी हो सकती थी हादसे का शिकार
...तो अनुष्का भी हो सकती थी हादसे का शिकार
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा अनुष्का शर्मा जिसके बारे में पता चला है कि वह अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'परी' की शूटिंग के चलते खासा व्यस्त चल रही है इससे पहले अनुष्का शर्मा अपनी पूर्व की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' में किंग खान शाहरुख़ खान के साथ में भी नजर आ चुकी है. लेकिन अभी हाल ही में पता चला है की अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'परी' के सेट पर एक हादसा हो गया था व इस हादसे में एक शख्स की जान भी चली गई है.

जी हां आपको बता दे कि, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ की शूटिंग के दौरान हादसा घट गया और टेक्नीशियन शाह आलम को करंट लगने से मौत हो गयी. शाह आलम की मौत के बाद शूटिंग रद्द कर दी गयी है. उल्लेखनीय है कि विगत कुछ दिनों से अनुष्का शर्मा और परमव्रत चटर्जी दक्षिण 24 परगना जिले के कोरोलबेरिया में ‘परी’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. उसी शूटिंग के दौरान यह हादसा हुआ.

यह घटना लेदर कंप्लेक्स पुलिस स्टेशन इलाके में घटी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बॉलीवुड टेक्नीशियन 28 वर्षीय शाह आलम उत्तर प्रदेश का निवासी है. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा ने इस घटना की पुष्टि की है. बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन टीम ने लाइटिंग डिपार्टमेंट को कुछ लाइट एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट करने को कहा था, तभी उत्तर प्रदेश के रहने वाले शाहबे आलम ने बिजली का तार नंगे हाथों से छू लिया, जिससे उन्हें करंट लगा और नजदीकी अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -