प्रेग्नेंसी के एलान के बाद इलियाना ने पहली बार फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

प्रेग्नेंसी के एलान के बाद इलियाना ने पहली बार फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Share:

बर्फी' और 'रुस्तम' जैसी मूवीज में दिखाई दे चुकी अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपने प्रेग्नेसी फेज को एंजॉय भी कर रही है । बिन ब्याही इलियाना जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही है। इस बात की सूचना अभिनेत्री ने बीते दिनों खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के उपरांत अब पहली बार एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी है।

खबरों का कहना है कि इलियाना डिक्रूज ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह हाथ में टी कप लिए बेड पर लेट अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। हालांकि, इस वीडियो में सिर्फ उनका बेबी बंप ही दिखाई दे रहा है, चेहरा नजर नहीं आ रहा। इस वीडियो को शेयर कर लिखा- 'Life lately.' अभिनेत्री के इस वीडियो को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रिएक्शन भी दे दिया है।

खबरों की माने तो बीते दिनों इलियाना डिक्रूज ने 2 फोटो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। एक फोटो बेबी क्लॉथ की थी, जिसपर लिखा था- एक रोमांचक सफर शुरू होने जा रहा है तो दूसरी फोटो में एक पेंडेंट था, जिसपर मम्मा लिखा हुआ था। इन तस्वीरों को शेयर कर इलियाना ने कैप्शन में लिखा था- जल्द आ रहा है...मेरे प्यारे बच्चे, मैं तुमसे मिलने के लिए अब प्रतीक्षा नहीं कर पा रही हूं। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो  36 वर्ष की अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज बर्फी, रुस्तम के साथ साथ मैं तेरा हीरो, पोखरी, बादशाहो, मुबारकां, रेड, पोस्टर फटा निकला हीरो, पागलपंती जैसी कई हिट मूवीज में भी दिखाई दे चुकी है।

"इस होता है मेरा जन्मदिन आज नहीं..." अपने बर्थडे को लेकर अरुणा ईरानी ने कही ये बात

अमिताभ बच्चन की ये ऑनस्क्रीन बहू हो चुकी है रेड लाइट एरिया का शिकार

IPL के बीच अनुष्का संग धूमने निकले विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -