'परी' के लिए सबको डराने निकली अनुष्का शर्मा
'परी' के लिए सबको डराने निकली अनुष्का शर्मा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म 'परी' के लिए काफी एक्साइटेड हैं और इसके प्रमोशन के लिए निकल चुकी हैं. जी हाँ, हाल ही में इनकी कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. परी एक हॉरर फिल्म है जिसक ट्रेलर आप देख ही चुके होंगे अब तक. इस फिल्म अनुष्का शर्मा बेहद ही खतरनाक रूप में नज़र आ रही हैं जिसे देखकर कोई भी डर जाये. टीज़र में तो यही देखने को मिल रहा है फिल्म में ये किसी भूत या चुड़ैल का रोल प्ले करने वाली हैं.

इसके पहले अनुष्का ने 'फिल्लौरी' में काम किया था और उस फिल्म में भी वो एक भूत बनी थी. लेकिन उस फिल्म में वो एक सुंदर आत्मा थी जो दूसरों की मदद करती थी. लेकिन इस फिल्म में कुछ अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. टीज़र में आप देख चुके हैं किस तरह धीरे धीरे अनुष्का का रूप बदल जाता है और पुरे शरीर पर कटने के निशान बन जाते हैं और बड़े बड़े नाख़ून हो जाते हैं.

आपको बता दे अनुष्का शर्मा ‘फिल्लौरी’ और ‘NH10’ के बाद ये तीसरी फिल्म है ‘परी’ जिसे वो प्रोड्यूस कर रही हैं. लेटेस्ट फोटो में आप देख सकते हैं परी के प्रमोशन के ल‍िए अनुष्‍का एक व्‍हाइट बेस और ब्‍लैक शेड का फ्रॉक पहनकर न‍िकलीं हैं जिसमे वो काफी खुबसूरत लग रही हैं. इस फोटो के साथ कैप्शन दिया है Day 1 of #PariPromotions & @anushkasharma lookin’ like a doll (She’s still comin’ to get ya) #Style #Love #Celebrity #March2nd . बता दे फिल्म परी 2 मर्च को रिलीज़ होने वाली है. तो आइये दिखा देते हैं ये फोटोज.

मात्र नौ महीने में इस मुकाम पर पहुँच गई कैटरीना

अपन बेटे के अलावा किसी को पसंद नहीं करती करीना खान

सोनू निगम की जान पर मंडरा रहा है साया कभी भी हो सकता है हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -