अनुष्का शर्मा ने 'परी' के दो साल पूरे होने पर कही यह बात
अनुष्का शर्मा ने 'परी' के दो साल पूरे होने पर कही यह बात
Share:

हिंदी फिल्म निर्माता निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' का सबसे अधिक नुकसान अभिनेता शाहरुख खान के अलावा जिस किसी दूसरे शख्स को उठाना पड़ा है, वह हैं कभी नंबर वन की दावेदार रहीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा। इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने हिंदी सिनेमा को 'रब ने बना दी जोड़ी', 'बैंड बाजा बारात', 'जब तक है जान', 'पीके', 'सुल्तान', 'संजू' औऱ 'सुई धागा' जैसी कामयाब फिल्में दी हैं। इसके साथ ही अनुष्का इन दिनों फिर से मुंबई में सक्रिय हुई हैं। वहीं इन दिनों कभी जिम में तो कभी बाहर नजर आने वाली अनुष्का की नई फिल्म का एलान जल्द होने वाला है। इसकेसाथ ही सूत्र बताते हैं कि अनुष्का शर्मा की अगली फिल्म उनके अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के तहत बन सकती है। 

सोमवार को इस फिल्म को रिलीज हुए दो साल पूरे हो रहे हैं। इसके साथ ही 2 मार्च 2028 को रिलीज हुई परी ने को हिंदी सिनेमा में एक कल्ट फिल्म माना जाता है।वहीं  इस बारे में अनुष्का कहती हैं, “एक कलाकार और एक निर्माता के रूप में मैंने केवल नई चीजें करने की कोशिश की हैं। वहीं मैं कभी भी किसी तरह के दबाव के आगे नहीं झुकी। इसकेसाथ ही हर बार मैंने कुछ नया करने और नाटकीय रूप से कुछ अलग सीखने के अवसर का आनंद उठाया। वहीं मेरे काम का तरीके इस बात का प्रमाण है और मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे इस कारोबार में कुछ बेहतरीन विचार वाले लोगों के साथ जुड़ने के साथ ही सीमाओं को आगे बढ़ाने का मौका मिला।”
 
फिल्म परी का जिक्र चलने पर अनुष्का बताती हैं, “परी की स्क्रिप्ट ने मुझे काफी प्रभावित किया और मैंने तुरंत इस फिल्म का निर्माण करने का फैसला ले लिया। वहीं परी ने मुझे एक अनोखी चुनौती पेश की जिसका मैंने कभी सामना नहीं किया था। इसके साथ ही मैं खुद को एक अभिनेता के रूप में एक ऐसी शैली और एक ऐसे किरदार के रूप में देखना चाहती थी जो मैंने पहले कभी न किया हो और न ही कभी इसके बारे में सोचा हो।”

तारा सुतारिया से ब्रेकअप के बाद इस अदाकारा को डेट कर रहे है रोहन मेहरा

बॉलीवुड की देसी गर्ल राधिका मदान का विदेसी लुक देख हो जाएंगे हैरान

एक्शन स्टार के नाम पर चर्चित टाइगर श्रॉफ ने इस अभिनेता को दी है ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -