तारा सुतारिया से ब्रेकअप के बाद इस अदाकारा को डेट कर रहे है रोहन मेहरा
तारा सुतारिया से ब्रेकअप के बाद इस अदाकारा को डेट कर रहे है रोहन मेहरा
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर एक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा अपने रिलेशनशिप्स को लेकर चर्चा में रहते हैं.इसके साथ ही सैफ अली खान की फिल्म बाजार से उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था. इसके अलावा वे स्टूडेंट ऑफ द ईयर की एक्ट्रेस तारा सुतारिया संग रिलेशनशिप में रह चुके हैं.वहीं  तारा से ब्रेकअप के बाद प्यार का पंचनामा फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल संग एक्टर के अफेयर की चर्चा है.

असल में, एक सोर्स के माध्यम से सुनने में आया है कि श्रीलंका के एक कसीनो ओनर की ख्वाहिश थी कि साल 2020 का वैलेंटाइन खास तरीके से मनाया जाए. इसके साथ ही वे चाहते थे कि कुछ फ्रेश कपल्स के साथ इस साल का वैलेंटाइन सेलिब्रेट किया जाए. इसके अलावा सोनाली और रोहन को जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसके लिए हामी भर दी. वहीं कपल 14 फरवरी को खास कार्यक्रम का हिस्सा बने. इसके बाद कार्यक्रम में बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर की जोड़ी भी पहुंची थी. इसके साथ ही सोर्स के अनुसार इस इवेंट को मीडिया कवरेज से पूरी तरह से दूर रखा गया था.

फिलहाल इस बारे में जब सोनाली से पूछा गया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया. उन्होंने कहा कि वे अपने पूरे जीवन में रोहन से सिर्फ 2 या तीन बार ही मिली हैं. वहीं इससे पहले रोहन और तारा के रिलेशनशिप की खबरें खूब चली थीं. लेकिन दोनों की रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चली. इसके साथ ही तारा की बात करें तो रोहन से अलग होने के बाद ऐसी खबरें आईं कि मरजावां फिल्म के अपने को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा संग तारा का अफेयर चल रहा है. लेकिन कुछ समय पहले ही अरमान जैन की शादी में तारा सुतारिया अरमान के भाई आदर जैन के साथ नजर आईं. वहीं तभी से दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे हैं. शादी के बाद भी कपूर खानदान की कई सारी तस्वीरों में तारा सुतारिया नजर आ चुकी हैं.

बॉलीवुड की देसी गर्ल राधिका मदान का विदेसी लुक देख हो जाएंगे हैरान

एक्शन स्टार के नाम पर चर्चित टाइगर श्रॉफ ने इस अभिनेता को दी है ट्रेनिंग

कभी बेड बेचकर जमीन पर सो चुके हैं टाइगर श्रॉफ, अब हैं करोड़ों के मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -