रणबीर कपूर से लेकर रणवीर सिंह तक को डेट कर चुकीं हैं अनुष्का शर्मा
रणबीर कपूर से लेकर रणवीर सिंह तक को डेट कर चुकीं हैं अनुष्का शर्मा
Share:

आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा का जन्मदिन है. जी हाँ, आज अनुष्का 31 साल की हो गईं हैं. अनुष्का आज के समय में बॉलीवुड में बहुत कम नजर आती हैं लेकिन वह आए दिन इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं. अनुष्का भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी हैं लेकिन विराट से पहले अनुष्का कई स्टार्स को डेट कर चुकीं हैं. आइए जानते हैं उनके बारे में.


जोएब युसूफ - अनुष्‍का की लाइफ में मशहूर रैम्प मॉडल भी रह चुके हैं और कहा जाता है क‍ि जब अनुष्का शर्मा मॉडलिंग की दुनिया में अपना करियर बना रही थीं उस समय वह इन्‍हें डेट करती थीं. जी हाँ, इनकी मुलाकात बैंगलोर में हुई थी लेकिन 2 साल तक अफेयर में रहने के बाद यह र‍िश्‍ता खत्‍म हो गया था.

 रणवीर सिंह - कहा जाता है अनुष्‍का शर्मा के अफेयर ल‍िस्‍ट में फिल्म ‘बैंड, बाजा और बारात’ के अभ‍िनेता रणवीर स‍िंह का नाम भी शाम‍िल है. जी हाँ, उस समय इन दोनों ने इस फ‍िल्‍म में एक साथ काम भी किया था और उसके बाद दोनों एक दूजे के प्यार में खो गए लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया.

अर्जुन कपूर - कहा जाता है अनुष्‍का शर्मा और अभ‍िनेता अर्जुन कपूर के बीच भी अफेयर की खबरे आ चुकी हैं और अक्‍सर अर्जुन और अनुष्का को जुहू के एक कॉफी शॉप में देखे जाने के अलावा और दूसरी जगहों पर भी इन्‍हें साथ घूमते देखा गया था लेकिन दोनों ने इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की.

रणबीर कपूर - अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है लेकिन दोनों का अफेयर ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों ने मुलाकातें भी कम कर दी. 

शाहिद कपूर - कहा जाता है अनुष्का शर्मा और शाहिद कपूर के बीच भी अफेयर के मामले चर्चा में रह चुके हैं और दोनों फिल्‍म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ की सक्सेस पार्टी में एक दूसरे के काफी करीब देखे गए थे और इसी के साथ दोनों को कई और जगहों पर भी साथ देखा गया लेकिन मामला फिट नहीं हो पाया.

चाशनी टीजर: दिशा के बाद कटरीना संग प्यार की चाशनी में डूब गए भाईजान

इस मशहूर क्रांतिकारी की बायोपिक में नजर आएँगे विकी कौशल, सामने आया फर्स्ट लुक

दिशा पाटनी के यलो साड़ी लुक को कहा नक़ल, फिल्म इंडस्ट्री के लोग कर रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -