अक्षय कुमार ने शेयर की अपने बचपन के पहले प्यार की तस्वीर

बॉलीवुड के एक्शन हीरो और खिलाड़ियों के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कर उनके पहले प्यार के बारे में बताया. अक्षय ने साल 2016 में मराठी फिल्म 'कौल मनाचा' के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान स्कूल में अपने पहले प्यार के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया था कि जब आप स्कूल में होते हो तो वहां आपका पहला क्रश या प्यार कोई और नहीं होता बल्कि आपकी टीचर होती है और अक्षय का पहला प्यार भी उनकी टीचर ही थी. अक्षय अपनी एक टीचर पर काफी ज्यादा आकर्षित हुए थे.

इस दौरान अक्षय ने बताया था कि उनके स्कूल में पहला प्यार या उनका पहला क्रश कोई और नहीं बल्कि उनकी मराठी टीचर ही थी. हाल ही में एक बार फिर अक्षय की उसी टीचर से मुलाकात हुई. अक्षय ने अपनी टीचर से मुलाकात की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साँझा करते हुए लिखा कि- 'मराठी सिखाने का श्रेय इनको ही जाता है. मेरे स्कूल के दिनों की मराठी टीचर हैं. इनसे मुलाकात करने का इससे अच्छा दिन और कोई नहीं हो सकता था.'

तस्वीर में आप देख सकते है अक्षय और उनकी टीचर मुलाकात करके काफी खुश नजर आ रहे है. अक्षय की इस फोटो को इंस्टाग्राम पर एक घंटे के अंदर ही 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए है इसके साथ ही इसपर कई कमैंट्स भी आ रहे है.

फिल्मों के लिए निर्वस्त्र हुए हैं बॉलीवुड के ये बड़े अभिनेता

पोते में नज़र आया बप्पी दा का स्वैग

पहली बार अपने बेटे के साथ नजर आई तुलसी कुमार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -