सुपर बाइक पर डैशिंग लुक में एक्शन सीन करते हुए नजर आए बाहुबली
सुपर बाइक पर डैशिंग लुक में एक्शन सीन करते हुए नजर आए बाहुबली
Share:

फिल्म बाहुबली से लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म साहो की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग दुबई में हो रही है दुबई के शूटिंग सेट से प्रभास की एक तस्वीर लीक हुई है जिसमे वो सुपर बाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. दुबई के चेज सीक्वेंस में फिल्म का एक सीन शूट किया जा रहा हैं. तस्वीरों में आप देख सकते है प्रभास बाइक पर बैठे काफी ज्यादा डैशिंग लग रहे है.

प्रभास के ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. फैंस उनके इस स्टाइलिश बाइक लुक को बहुत ज्यादा ही पसंद कर रहे है. प्रभास ने इस सीन की शूटिंग के दौरान लैदर जैकट पहना है. इस लुक के साथ वो सुपर स्पोर्ट्स बाइक पर बैठे स्टाइलिश पोज़ दे रहे है. इस सीन में देखकर तो ऐसा लग रहा है कि साहो में बहुत सारे एक्शन और स्टंट सीन देखने को मिलने वाले है.

सूत्रों से तो ये भी पता चला था कि साहो में मंहगी गाड़ियों, वोल्वो बस, सुपरबाइक्स का भी उपयोग होगा. यानी साहो एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है. वैसे बाहुबली के बाद ये प्रभास के पहली फिल्म है जिसमे वो एक्शन सीन निभाते हुए एक बार फिर नजर आएँगे. इस फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा कपूर मुख्य करिदार में है. इनके साथ ही नील नितिन मुकेश, एवलिन शर्मा, मंदिरा बेदी भी फिल्म में नजर आएँगे.

अब ये भोजपुरी एक्ट्रेस लाने वाली हैं अपनी फिटनेस का वीडियो

खेसारीलाल का 6 महीने पहले रिलीज़ हुआ ये वीडियो अब भी मचा रहा है धमाल

ये मशहूर अभिनेत्रियां कर चुकी है जिस्फरोशी का धंधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -