बिकिनी पहनने पर जमकर ट्रोल हो रहीं अनुष्का, अजगर से की जा रही तुलना
बिकिनी पहनने पर जमकर ट्रोल हो रहीं अनुष्का, अजगर से की जा रही तुलना
Share:

बिकिनी पहनने पर एक्ट्रेस का ट्रोल होना आजकल आम बात हो गई है. जी हाँ, वहीं हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का ने बिकिनी पहनी और अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. जी हाँ, वैसे यह पहली बार नहीं है बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा अक्‍सर इनका शिकार हो ही जाती हैं. आपको बता दें कि इससे पहले अपनी फिल्‍म 'फिल्‍लौरी' और 'सुई धागा' के लिए मीम्‍स की पसंद बन चुकी अनुष्‍का शर्मा एक बार फिर मीम्‍स में नजर आ रही हैं.

जी दरअसल बीते सोमवार को अनुष्‍का की एक बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी वायरल हुई कि हंगामा मच गया. वैसे ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि अनुष्का शर्मा ट्रोल करने वालों की पसंद हैं और वह आए दिन ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाती हैं. वैसे सोशल मीडिया के यूजर्स किसी न किसी कारण से अनुष्‍का का मजाक उड़ाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते और यही कारण है कि वह कुछ भी पहने ट्रोल होना तय रहता है. बीते दिनों ऑरेंज और सफेद रंग की बिकनी में अनुष्‍का ने अपनी फोटो शेयर की तो लोगों ने इसकी तुलना वीएलसीसी वीडियो प्‍लेयर से ही कर डाली है.

जी हाँ, बीते सोमवार को अनुष्‍का ने वेस्टइंडीज के बीच पर खींची गई अपनी एक बिकिनी फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी. अनुष्‍का का यह अंदाज उनके पति विराट कोहली को तो काफी पसंद आया, लेकिन ट्रोलर्स को यह फूटी आँख नहीं भाया. इस समय सोशल मीडिया के एक वर्ग ने अभिनेत्री की तस्वीर पर मीम्स और ट्रोल्स बनाना शुरू कर दिए जो आप यहाँ देख सकते हैं.

मनीष मल्होत्रा के लिए शोस्टोपर बनीं कटरीना कैफ, जमकर वायरल हो रहीं तस्वीरें

B'Day : बॉलीवुड में आने से पहले काफी मोटी थी सना, इस डाइट प्लान को फॉलो कर बनी हॉट

B'Day : सलमान खान के साथ फिल्म करने पर मिली इस एक्ट्रेस को नई पहचान..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -