MeToo पर शॉर्ट फिल्म बना रही है तनुश्री, महिला दिवस पर होगी रिलीज़

मीटू कैंपेन ने देश के कई कलाकारों को हिला कर रख दिया है. सबसे पहले ये यहां एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने शुरू किया था जिसके बाद बॉलवुड में हलचल हो गई थी. फॉर्मर मिस इंडिया ने बॉलीवुड की मीटू स्टोरिज पर एक शॉर्ट फिल्म बनाने का फैसला लिया है. जी हाँ, आपको बता दें कि वो इसी पर एक शॉर्ट फिल्म बनाने जा रही हैं. जिस तरह से उन्होंने फिल्म की बात कही है उससे तो यही लगता है कि उन पर ही ये फिल्म बनांने जा रही है. आइये आपको बता देते हैं इस फिल्म के बारे में. 

जानकारी के अनुसार 'इंस्पीरेशन' नाम की इस शॉर्ट फिल्म में तुनश्री दत्ता एक्टिंग करतीं भी नजर आंएगी. इस शार्ट फिल्म से तुनश्री दत्ता 9 साल बाद फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी करेंगीं. तनु श्री ने ही फिल्म की कहानी और डायलॉग्स भी उन्होंने ही लिखे हैं. वो चाहती हैं कि इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड के इस पक्ष को भी दुनिया के सामने लाना जरुरी है. तनुश्री दत्ता ने फिल्म में ये दिखाने की कोशिश की है कि किस तरह बॉलीवुड या अन्य इंडस्ट्रीज में भी न्यूकमर्स लड़कियों को काम के बदले एक्सप्लॉएट किया जाता है. 

एक तहर से देखा जाये तो वो आने वाले स्टार्स को सतर्क करना चाहती हैं. फिल्म के रिलीज की तारीख भी तनुश्री दत्ता ने महिला दिवस रखी है. शॉर्ट फिल्म इंस्पिरेशन 8 मार्च 2019 के रिलीज होगी. अब इंतज़ार है उनकी इसी शार्ट फिल्म का. 

तो एक बार फिर साथ हो सकते हैं सलमान-ऐश्वर्या

पति निक के साथ भारत लौटीं देसी गर्ल, दिखा रोमांटिक अंदाज़

'स्त्री' के बाद इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के जरिए सभी को हंसाने आ रहे राजकुमार राव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -