इन क्रिकेटर्स की पत्नियों ने सरेआम की चुम्मे की बरसात
इन क्रिकेटर्स की पत्नियों ने सरेआम की चुम्मे की बरसात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में घूम रहीं हैं. अनुष्का कभी भी अपने पति को चीयरअप करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. कई बार अनुष्का विराट कोहली का मैच देखने स्टेडियम पहुंची हैं और इस दौरान वो विराट का हौसला बढाती हुईं नजर भी आईं हैं. कुछ समय पहले ही अनुष्का की फोटोज वायरल हुई थी जिसमे वो विराट को फ्लाइंग किस देती हुईं नजर आईं थीं. हाल ही में ऐसा ही नजारा एक बार और देखने को मिला है.

ये नजारा भारत-इंग्लैंड की सीरीज में देखने को मिला. अनुष्का पवेलियन में बैठकर मैच देख रहीं थीं और अपने पति का हौसला बढ़ा रहीं थीं. ये मैच गुरुवार को हुआ था जिसमे भारत 8 विकेट से जीत गया. अनुष्का इस मैच में काफी ज्यादा टेंशन में भी नजर आईं और जब उनके पति ने शानदार परफॉरमेंस दी तो अनुष्का ख़ुशी के मारे फूली नहीं समाई और जोश-जोश में उन्होंने फिर अपने पति को फ्लाइंग किस कर दी. इस दौरान अनुष्का अकेली नहीं थीं बल्कि उनके साथ शिखर धवन की पत्नी आएशा भी नजर आईं थीं.

अनुष्का और आयशा दोनों ही अपने पतियों को साथ में फ्लाइंग किस करती हुईं नजर आईं. इस दौरान अनुष्का और आयशा की फ्रेंडशिप भी देखने को मिली. वैसे भी अनुष्का और आयशा शुरुआत से ही अच्छी दोस्त हैं. वैसे कुछ दिन पहले ही अनुष्का और विराट लंदन की सड़कों पर घूमते हुए स्पॉट हुए थे और इस दौरान अनुष्का और विराट का एक फोटो भी वायरल हुआ था जिसमे अनुष्का विराट को किस करते हुए नजर आ रहीं थीं.

Video : विदेशी सड़कों पर रोमांटिक हुए विरूष्का, सरेआम कर लिया Kiss

अनुष्का का स्टेच्यू करेगा बात

निर्भया केस पर देसी गर्ल ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -