40 हजार रूपये के फाइन से बचने के लिए करिश्मा तन्ना ने किया ये काम
40 हजार रूपये के फाइन से बचने के लिए करिश्मा तन्ना ने किया ये काम
Share:

नई दिल्लीः टेलीविजन के फेमस शो में शुमार खतरों के खिलाड़ी के 10वे सीज़न की शूटिंग का जल्द ही बुल्गारिया में आगाज होने वाला है। शो के लिए सभी प्रतिभागी अपना सामान लेकर बुल्गारिया के लिए निकल चुके हैं। मगर एक प्रतिभागी ऐसी भी हैं जिनकी इस जर्नी की शुरूआत आसान नही रही थी ये प्रतिभागी कोई और नही बल्कि करिश्मा तन्ना हैं।

बुल्गारिया के लिए सभी प्रतिभागी ने मुंबई से उड़ान भरी थी लेकिन करिश्मा तन्ना को इससे पहले ही एयरपोर्ट स्टाफ ने रोक दिया था। दरअसल करिश्मा के बैग में निर्धारित वजन से 22 किलो का एक्स्ट्रा लगेज था। स्पॉट बॉय की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि करिश्मा से इस लगेज को ले जाने के लिए एयरपोर्ट में 40 हजार रुपए की मांग की गई थी, लेकिन करिश्मा अपना दिमाग लगा कर बगैर पैसे दिए ही सामान ले गईं।

करिश्मा ने इस मामले के लिए एयरपोर्ट में मौजूद अपने दूसरे साथियों से सहायता मांगी और अपना 22 किलो का अतिरिक्त लगेज अपने सह-प्रतिभागी के बैग में रखवा दिया। करिशमा ने किसी के बैग में अपने जूते रखवाए तो किसी के बैग में कपड़े। अभी करिश्मा बगैर 40 हजार का फाइन भरे अपने सामान के साथ बुल्गारिया पहुंच कर मजे करती दिख रही हैं।

जिसकी फोटो खुद उन्होनें अपने इंस्टा अकाउंट की स्टोरी में पोस्ट की है। टीवी के खतरों से भरे रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ को प्रत्येक साल की ही तरह इस साल भी रोहित शेट्टी अपने जुदा अंदाज मे करने वाले हैं। इस शो को बिग बॉस 13 के समाप्त होने के बाद ऑनएयर किया जाएगा।

'स्वरागिनी' फेम तेजस्वी प्रकाश इस रियलटी शो के लिए वजन कर रही कम

अनीता हसनंदानी का बोल्ड अवतार आया सामने, ये है अनदेखे वीडियों

यहाँ देखें 'अंगूरी भाभी' के मस्तीभरे वीडियों, उनकी अदाओ के हो जाएंगे दिवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -