लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा की जमानत पर बोले अनुराग ठुकर- किसी स्टार का बेटा हो या नेता का, कोर्ट...
लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा की जमानत पर बोले अनुराग ठुकर- किसी स्टार का बेटा हो या नेता का, कोर्ट...
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा को दी गई जमानत के मामले पर केंद्र और यूपी की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर हमला किया जा रहा है. इस पर अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की प्रतिक्रिया सामने आई है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि किसी भी स्टार के बेटे, आम आदमी या फिर नेता के बेटे की जमानत हो, कोर्ट तथ्य और मामले को देखकर ही फैसला लेता है. हमें न्यायपालिका पर भरोसा है.

बता दें कि लखीमपुर खीरी में प्रदर्शन कर रहे किसानों को कुचलने वाली जो घटना हुई थी, उसमें आशीष मिश्रा मुख्य आरोपी है. आशीष को गुरुवार को जमानत दी गई गई है. हालांकि, दो धाराओं के कारण अभी आशीष की रिहाई नहीं हो सकी है. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर शुक्रवार को वाराणसी के सिगरा इलाके में भाजपा का प्रचार करने के लिए पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने हिजाब विवाद, यूपी चुनाव पर भी बात की. 

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा हिजाब को मिले समर्थन पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुछ लोग बयान देने से पहले सोचते नहीं हैं. स्कूल-कॉलेज यूनिफॉर्म और अनुशसन से चलते हैं. बिकनी जैसी टिप्पणी करने वाले बगैर सोचे समझे बयान देने वाले लोग हैं. अनुराग ठाकुर ने कहा कि ऐसे लोगों की 2014 से लेकर 2022 तक हर बार शिकस्त हुई है. केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि ये लोग पीएम मोदी की लोकप्रियता को पचा नहीं पा रहे हैं और चुनाव में नए नए प्रयोग कर रहे हैं. इसमें वे लोग कभी हिजाब की बात करते हैं, कभी CAA, राफेल का जिक्र करते हैं, मगर जनता उनको स्वीकार नहीं करती है.

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

बंगाल हिंसा के 5 मामलों में ममता के चुनावी एजेंट पर FIR, हत्या और बलात्कार की कोशिश तक के आरोप

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -