अनुराग ठाकुर बोले - देश की छवि ख़राब कर रहे राहुल गांधी
अनुराग ठाकुर बोले - देश की छवि ख़राब कर रहे राहुल गांधी
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बुधवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी की 'नफरत के बुलडोजर' वाले बयान पर करारा पलटवार किया है। अनुराग ठाकुर ने कहा है कि राहुल गांधी नफरत के बीज बो रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ग्रैंड ओल्ड पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी देश का नाम खराब कर रहे हैं।

मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, 'जिसका अपना इतिहास भ्रष्टाचार और दंगों का प्रमाण है, आप उससे ऐसे बयानों की उम्मीद कर सकते हैं। वह नफरत के बीज बो रहे हैं, वह कोई देश का भला नहीं कर रहे हैं। वह सिर्फ देश की छवि को धूमिल कर रहे हैं।' राहुल गांधी ने देश में कोयले की किल्लत की बात कहते हुए कहा कि आठ वर्षों में बड़ी-बड़ी बातें करने का परिणाम है कि केवल आठ दिनों का कोयला भंडार बचा है।

बता दें कि इससे पहले आज सुबह ही राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि, 'मोदी जी, महंगाई का दौर है। इस दौरान बिजली कटौती से छोटे उद्योग बर्बाद हो जाएंगे। जिससे भविष्य में नौकरियों का और नुकसान होगा। इसलिए नफरत के बुलडोजर बंद करो और बिजली संयंत्रों को चालू करो।'

जहांगीरपुरी में बुलडोज़र की कार्रवाई से नाराज़ राहुल गांधी, बोले- ये संवैधानिक मूल्यों का हनन

'जहांगीरपुरी पहुंची वृन्दा करात, तो सुप्रीम कोर्ट में कपिल सिब्बल..', क्या दंगाइयों को बचाने की है कोशिश ?

जहांगीरपुरी में अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई से भड़की AAP, भाजपा पर मढ़े ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -