'जहांगीरपुरी पहुंची वृन्दा करात, तो सुप्रीम कोर्ट में कपिल सिब्बल..', क्या दंगाइयों को बचाने की है कोशिश ?
'जहांगीरपुरी पहुंची वृन्दा करात, तो सुप्रीम कोर्ट में कपिल सिब्बल..', क्या दंगाइयों को बचाने की है कोशिश ?
Share:

नई दिल्ली: हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर दिल्ली के जहाँगीरपुरी में भड़की हिंसा में सामने आए दंगाइयों की भूमिका को लेकर राज्य सरकार पर सवाल खड़े होने लगे हैं। भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि इन दंगाइयों को दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) का संरक्षण प्राप्त है। दिल्ली भाजपा प्रमुख आदेश गुप्ता ने कहा है कि जिस प्रकार शीर्ष अदालत में दंगाइयों के लिए पैरवी हो रही है और जहाँगीरपुर इलाके का दौरा किया जा रहा है, उससे स्पष्ट जाहिर होता है कि दंगाइयों को बचाने के लिए ‘सेक्युलर गैंग’ काम पर लग गया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'बृंदा कारत का जहाँगीरपुरी जाना, कपिल सिब्बल का कोर्ट में पेश होना और आम आदमी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं का दंगो में शामिल होना साफ दर्शाता है कि दंगाइयों को संरक्षण देने के लिए so called Secular Gang आज इकट्ठा हो गया है।'  एक अन्य ट्वीट में गुप्ता ने लिखा कि, 'जहांगीरपुरी में हुई हिंसा में पकड़े दंगाईयों को AAP का संरक्षण प्राप्त है। मैंने निगम को दंगाइयों के अवैध निर्माण एवं अतिक्रमण पर कारवाई के लिए कहा था, निगम द्वारा इस पर  जल्द कारवाई करने के लिए मैं निगम को बधाई देता हूँ।'

दिल्ली भाजपा प्रमुख ने आगे कहा कि मोहम्मद अंसार AAP का कार्यकर्ता है। जहाँगीरपुरी के MLA और वहाँ के आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ उसके ताल्लुक हैं। वह वहाँ के एक माफिया के तौर पर काम करता है। वहाँ जो भी अवैध धंधे करते हैं, वो जाँच में उजागर होंगे। ये पुलिस की जाँच का विषय है। दिल्ली पुलिस की कार्रवाई पर संतोष प्रकट करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष गुप्ता ने कहा कि जहाँगीरपुरी के अंदर हालात सही नहीं हैं। दंंगाइयों ने शांतिपूर्ण से चल रही यात्रा और निर्दोष लोगों पर पत्थरबाज़ी की। इस पथराव के बीच में दिल्ली पुलिस आई तो उसके ऊपर फायरिंग की। ऐसे दंगाइयों के ऊपर दिल्ली पुलिस ने बहुत त्वरित कार्रवाई की।

मोहम्मद अंसार: महिलाओं से छेड़छाड़, पुलिस पर हमला और अब जहांगीरपुरी हिंसा, कई बार पकड़ाया और हर बार छूटा

झुग्गी में जन्म, कबाड़ी का काम.., जहांगीरपुरी हिंसा के मास्टरमाइंड 'अंसार' के पास कैसे आए करोड़ों रुपए ?

'अगर 20 करोड़ मुस्लिमों का छोटा हिस्सा भी भड़क गया तो संभाल लोगे..', जहांगीरपुरी हिंसा पर बोले ओवैसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -