सेक्रेड गेम्स : इस मशहूर डायरेक्टर को एक्टर बनाने के मूड में थे अनुराग कश्यप, लेकिन...
सेक्रेड गेम्स : इस मशहूर डायरेक्टर को एक्टर बनाने के मूड में थे अनुराग कश्यप, लेकिन...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा स्टारर वेबसीरीज़ सेक्रेड गेम्स 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने को तैयार है. फैंस बेसब्री से इस सीरीज़ के इंतज़ार में हैं और इस सीरीज के निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा हाल ही में एक खास बातचीत में बताया गया कि वे इस शो के लिए मशहूर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा को भी कास्ट करना चाहते थे.

अनुराग कश्यप द्वारा बताया गया है कि वे सेक्रेड गेम्स सीजन 2 में रामगोपाल वर्मा को कास्ट करना चाहते थे और खास बात यह है कि वे रामगोपाल वर्मा को रामगोपाल वर्मा का ही किरदार प्ले करते हुए इस फिल्म में देखना चाहते थे, अनुराग, वर्मा के पास पहुंचे भी थे, हालांकि उन्होंने इस सीरीज में काम करने से इंकार कर दिया और इसके बाद अनुराग द्वारा रामगोपाल वर्मा के किरदार के लिए विजय को कास्ट किया गया. अनुराग द्वारा बताया कि विजय फिल्म सत्या के दौरान सेट पर मौजूद थे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि सेक्रेड गेम्स के इस सीजन में मुंबई अंडरवर्ल्ड पर भी काफी फोकस किया जाएगा. ख़ास बात यह भी है कि रामगोपाल वर्मा की फिल्म सत्या को भी आज भी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अंडरवर्ल्ड फिल्म के तौर पर शुमार किया जाता है और इसके अलावा उन्होंने उस दौर में बॉलीवुड में अपना प्राइम समय भी बिताया है जब मुंबई पर लगातार अंडरवर्ल्ड का खतरा रहा था.

तो इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं शाहरुख़, माधवन का होगा लीड रोल !

58 की उम्र में भी हिट और फिट है सुनील शेट्टी, बिना फिल्मों के कमाते है हर साल 100 करोड़

रक्षाबंधन से पहले बहनों संग नजर आए अर्जुन, देखें सभी की ख़ास बॉन्डिंग

B'Day : जब सलमान खान ने दिया था जैकलीन को 3BHK फ्लैट, ऐसी हुई थी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -