एक्ट्रेस की गोद में जबरदस्ती बैठ गया डायरेक्टर, सोशल मीडिया पर उडी खिल्ली
एक्ट्रेस की गोद में जबरदस्ती बैठ गया डायरेक्टर, सोशल मीडिया पर उडी खिल्ली
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप इन दिनों फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिंग कर रहे है. अनुराग ने दो दिन पहले फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गई एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो में आप देख सकते है अनुराग फिल्म की एक्ट्रेस तापसी पन्नू की गोद में बैठे नजर आ रहे है. अनुराग मजाकिया अंदाज़ में तापसी की गोद में बैठे है.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- "ऐसा तब होता है जब एक्टर आपकी सीट ले लेते हैं और वे आपकी उम्र और सीनियॉरिटी की भी परवाह नहीं करते." अनुराग ने मस्तीभरे अंदाज़ में इस फोटो को शेयर किया है. जैसे ही उन्होंने ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया उनके फैंस अनुराग के मजे लेने लगे. कुछ लोगो ने तो अनुराग के इस फोटो पर मजेदार कमेंट भी किए है.

इस फोटो को तापसी पन्नू ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. तापसी ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- "जब डायरेक्टर आपकी टांगों की ताकत की परीक्षा लेने की ठान लें."

आपको बता दे मनमर्जिया एक पंजाब की लवस्टोरी है. इस फिल्म की शूटिंग फरवरी महीने से शुरू की गई थी. फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा विकी कौशल और अभिषेक बच्चन भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

'प्यार का दर्द है' फेम एक्ट्रेस का सामने आया बोल्ड अवतार

स्ट्रगल के दिनों में रेलवे स्टेशन पर सोता था यह दिग्गज एक्टर

बागी 2 : दस अवतार में नज़र आये टाइगर, देखें नया पोस्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -