अमिताभ बच्चन के ट्वीट करते ही अनुराग कश्यप ने दे डाली सलाह, बोले- 'इस बार फ़र्क उन्नीस बीस...'

देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर पिछले कुछ दिनों से और एनआरसी के मुद्दे पर काफी बवाल चल रहा है. आमलोगों, राजनीतिक शख्सियतों के अलावा बॉलिवुड सिलेब्रिटीज भी इस पर रिऐक्शन दे रहे हैं. इस मुद्दे पर पिछले कुछ वक्त से मशहूर डायरेक्टर-प्रड्यूसर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर काफी मुखर हैं और CAA-NRC का खुलकर विरोध कर रहे हैं. इसी मुद्दे पर उन्होंने बॉलिवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन को भी लपेट लिया है.

दरअसल अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, 'नया साल आने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं, ज्यादा परेशान होने की बात नहीं है. बस 19-20 का ही फर्क है. ' अनुराग कश्यप ने अमिताभ के इस ट्वीट को शेयर करते हुए एक और लंबा ट्वीट कर दिया और इसमें अमिताभ को सलाह देते हुए इसे हालिया सियासी मुद्दे से जोड़ दिया. अनुराग ने अपने ट्वीट में लिखा, 'इस बार फ़र्क़ उन्नीस बीस का नहीं है सर, इस बार फर्क बहुत बड़ा है. फिलहाल आप कृपया अपनी सेहत का खयाल रखें . अपने हिस्से का आपने 70 के दशक में ही कर दिया था, तबसे अपने अंदर का बच्चन हम अपने अंदर ले के घूम रहें हैं. इस बार सामने गब्बर हो या LION या फिर शाकाल ....हम भी देखेंगे. '

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले जामिया मिलिया इस्लामिया और एएमयू में हुए छात्रों के प्रदर्शन में काफी हिंसा हुई थी और कथित तौर पर पुलिस पर छात्रों के साथ बर्बरता के आरोप लगे थे. इसके बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर, सुशांत सिंह, ऋचा चड्ढा, फरहान अख्तर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, तिग्मांशु धूलिया, आलिया भट्ट, सौरभ शुक्ला, दिया मिर्जा, हंसल मेहता, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, परिणीति चोपड़ा, हुमा कुरैशी, निमरत कौर, मनोज बाजपेयी जैसे बड़े फिल्मी सितारे नागरिता कानून का विरोध कर रहे छात्रों के समर्थन में सामने आए थे.

Good Newwz Box Office Collection: पहले ही दिन अक्षय-करीना की जोड़ी ने लूटा बॉक्स ऑफिस, कमाए इतने करोड़

PM मोदी के बयान पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'आतंकवाद का रंग 'खाकी'...'

बेटी को लेकर काजोल ने किया खुलासा, नीसा के ब्वॉयफ्रेंड के बारे में जानकार अजय करेंगे ऐसा रिएक्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -