अनुराग कश्यप ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- 'हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं'
अनुराग कश्यप ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- 'हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं'
Share:

आप सभी जानते ही हैं इस समय पूरा देश कोरोना से लड़ रहा है. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते कल रात 8 बजे कोरोनावायरस को मद्देनजर रखते हुए 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है . अब आज से 21 दिन तक भारत की जनता घर में बंद रहकर कोरोनावायरस के खतरे से लड़ेगी. इस समय देश भर में यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक रहने के बारे में कहा गया है लेकिन इसे लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप का रिएक्शन आया है. और ऐसा लग रहा है वह खुश नहीं है.

हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के फैसले पर ट्वीट करते हुए लिखा, '8 बजे रात के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते. चार बजे भी बोल देते तो इंतज़ाम कर लेते. हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का. उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं शहर छोड़ के , क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही ? अब कहें तो कहें क्या. ठीक है प्रभु.'

आप सभी को बता दें कि अब तक भारत में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं और अब भी संख्या में कमी नहीं हो रही है.

21 दिन का लॉकडाउन सुनकर रोने लगीं स्वरा भास्कर

इम्तियाज की कहानी का हिस्सा बनकर खुश हैं विजय वर्मा

21 दिनों तक लॉकडाउन होने पर अमिताभ ने जोड़े हाथ तो ऋषि कपूर ने किया यह ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -