नेपोटिज्म: टाइगर पर अनुराग कश्यप ने उठाये सवाल तो भड़की माँ ने कही यह बात
नेपोटिज्म: टाइगर पर अनुराग कश्यप ने उठाये सवाल तो भड़की माँ ने कही यह बात
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस चल रही है. इस समय हर कोई केवल नेपोटिज्म के बारे में बात कर रहा है फिर वह कोई आम व्यक्ति हो या बड़ा सेलेब. वहीं बात करें कंगना की तो वह एक के बाद एक चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं. बीते दिनों उन्होंने कई बड़े लोगों के नाम अपने बयान में घसीटे थे. वहीं इस लिस्ट में अनुराग कश्यप भी शामिल थे. ऐसे में अब अनुराग एक के बाद एक ट्वीट कर कई बताएं कर रहे हैं.

 

वह नेपोटिज्म पर हो रही डिबेट में हिस्सा ले रहे है. एक के बाद एक वह चौकाने वाले ट्वीट कर रहे हैं. बीते दिनों ही अनुराग कश्यप ने ट्वीट किया था कि 'कंगना रनौत मानती हैं कि अगर आप उनके साथ नहीं हैं तो आप उनके दुश्मन हैं.' ऐसे में अब इसी क्रम में अनुराग ने टाइगर श्रॉफ के फोटो के जरिए नेपोटिज्म पर अपने पॉइंट को रखने की कोशिश की लेकिन टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ को यह रास नहीं आया. जी हाँ, और उन्होंने अनुराग की बोलती बंद कर दी है. हाल ही में अनुराग कश्यप ने टाइगर श्रॉफ और तैमूर अली खान की एक फोटो को रीट्वीट किया. वहीं आप देख सकते हैं इसपर उन्होंने लिखा- ''ये नेपोटिज्म है?'' इस फोटो को देखकर आयशा श्रॉफ को अच्छा नहीं लगा और उन्हें गुस्सा आ गया.

उन्होंने अपने बेटे का पक्ष लेते हुए जवाब दिया- 'देखो, मेरे बच्चे को इसमें मत लाओ. वो यह अपनी मेहनत की वजह से है.' हम आप सभी को यह भी बता दें कि अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने बताया कि 'सुशांत कुछ बड़े बैनर्स से मान्यता प्राप्त करने में लगे हुए थे. इसके चलते उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्मों को ना बोला था.' इसके अलावा अनुराग ने बताया कि 'सुशांत ने उनकी फिल्म हंसी तो फंसी को YRF की शुद्ध देसी रोमांस और मुक्काबाज को करण जौहर की ड्राइव के लिए ठुकराया था.'

मैचिंग मास्क लगाए नजर आए तैमूर, फैंस हुए दीवाने

सुशांत की आखिरी फिल्म देख रो पड़े फैंस, ट्वीट कर जाहिर किया दर्द

'दिल बेचारा' ने तोड़े रिकॉर्ड्स, IMDB पर मिली अब तक की Highest Rating

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -