मैचिंग मास्क लगाए नजर आए तैमूर, फैंस हुए दीवाने
मैचिंग मास्क लगाए नजर आए तैमूर, फैंस हुए दीवाने
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई अगर सबसे अधिक पॉपुलर है तो वह है तैमूर. तैमूर को लोग बहुत पसंद करते हैं वह आए दिन अपने बेहतरीन अंदाज से सभी का दिल अपने नाम कर लेते हैं. अब हाल ही में एक बार फिर से तैमूर के फोटोज वायरल हो रहे हैं जो चर्चाओं का हिस्सा बन चुके हैं. वैसे सोशल मीडिया पर तैमूर को किसी बिग स्टार से कम नहीं आँका जाता है उनके लाखो दीवाने हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on

आज के समय में फैंस दिल थामकर तैमूर की नई तस्वीरों और वीडियोज़ का इंतज़ार करते है. अब इस समय भी तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं. इन तस्वीरों में तैमूर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में तैमूर ने ब्लू टी शर्ट और जीन्स पहनी है. इसी के साथ उन्होंने ब्लू कलर का मास्क पहना हुआ है जो लोगों को बड़ा अच्छा लग रहा है और हर कोई तैमूर की तारीफें कर रहा है. इस समय तैमूर की इस फोटो को फैन्स बहुत प्यार दे रहे हैं.

इसी के साथ ही उन्हें ये देखकर अच्छा लगा कि तैमूर ने अच्छे से अपने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ है और वह कोरोना के कहर के बीच नियमों का पालन कर रहे हैं. तैमूर के बारे में बात करें तो करीना उनसे बहुत प्यार करती हैं. उन्होंने एक बार एक शो के दौरान कहा था, 'मैं काफी प्राउड होकर कह सकती हूं कि तैमूर सबसे खूबसूरत बच्चा है. मैं यह इसलिए नहीं कह रही क्योंकि वह मेरे बेटा है बल्कि इसलिए कह रही हूं क्योंकि वह काफी गुड लुकिंग है. मैं मानती हूं कि उसके पठान जींस हैं, लेकिन मैंने भी प्रेग्नेंसी के दौरान काफी घी खाया था'. वहीं एक बार तैमूर की सौतेली बहन सारा ने कहा था कि 'तैमूर जब भी मुझे देखता है तो वह मुझे गोल कहता है. मुझे नहीं पता वह गोल क्यों बोलता है क्योंकि अब तो मैं बिल्कुल भी गोल(मोटी) नहीं हूं.'

सुशांत की आखिरी फिल्म देख रो पड़े फैंस, ट्वीट कर जाहिर किया दर्द

'दिल बेचारा' ने तोड़े रिकॉर्ड्स, IMDB पर मिली अब तक की Highest Rating

कैसी है सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -