S** सीन शूट करने से पहले अनुराग कश्यप ने अमृता से पूछा ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
S** सीन शूट करने से पहले अनुराग कश्यप ने अमृता से पूछा ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Share:

OTT की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सुभाष कई वेब सीरीज और फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में वह लस्ट स्टोरीज में दिखाई दी थीं। इससे पहले वह सेक्रेड गेम्स में भी दिखाई दे चुकी हैं। सेक्रेड गेम्स में अमृता ने पहली बार सेक्स सीन शूट किया था। अब हाल ही में अमृता ने बताया कि कैसे सेक्रेड गेम्स की शूटिंग से पहले अनुराग कश्यप ने उनसे उनकी पीरियड्स की तारीख पूछी थी। अमृता ने अनुराग के ऐसे पूछने का कारण भी बताया है।

नेटफ्लिक्स से चर्चा करते हुए अमृता ने बताया कि कैसे पहली बार सेक्स सीन शूट करते समय अनुराग कश्यप ने उनके लिए सब आसान कर दिया था। अमृता ने बोला कि उन्होंने शूट से पहले मुझसे मेरी पीरियड्स की तारीख पूछी। वह बोलीं, 'यहां सवाल आदमी या औरत का नहीं है। वह बहुत ही अच्छे और सेंसिटिव हैं। उन्होंने मुझसे पूछा कि आपके पीरियड्स कब हैं? उसके पास वो सेक्स सीन मत रखो या आप उस समय सेक्स सीन कर पाओगी?'

वही इससे पहले अपने एक इंटरव्यू में अमृता ने सेक्रेड गेम्स के अपनी भूमिका के बारे में चर्चा करते हुए कहा था, 'मैं एक्सपैरिमेंट करना चाहती थी, कुछ अलग किरदार करना चाहती थी। मैंने अपने बाल लाइफ में पहली बार छोटे किए। मैं विक्रमादित्य मोटवाने और वरुण ग्रोवर से फिल्म मंटो के प्रीमियर के चलते मिली थी। फिर मुझे बाद में उनके कास्टिंग डायरेक्टर का कॉल आया। जब मैं ऑडिशन के लिए जा रही थी तब मेरे पति संदेश कुलकर्णी ने मुझे बोला था कि ज्यादा हीरो मत बनना। रॉ एजेंट्स को कभी यह बताने की आवश्यकता नहीं होती कि वो कितने पावरफुल हैं। वहीं लस्ट स्टरीज के बारे में बात करें तो इसमें उन्होंने तिलोत्तमा के घर में काम करने वाली की भूमिका निभाई थी। फिल्म को कोंकणा सेन शर्मा ने निर्देशित किया था। वैसे बता दें कि इस फिल्म को लस्ट स्टोरीज का बेस्ट पार्ट बताया गया। इस फिल्म में भी अमृता ने बहुत सारे इंटीमेट सीन दिए हैं।

बॉलीवुड में डांस को लेकर बोली प्रियंका -"वो सिर्फ हिप्स और B***S ही देखते है..."

इस कारण 'गदर 2' के डायरेक्टर पर भड़की अमीषा पटेल

'मेरे पास ज्यादा से ज्यादा 2-3 साल बचे हैं', इंटरनेट पर छाई इस एक्टर की पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -